Doon Prime News
tech

OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, ये मौका हाथ से चला न जाए , आज ही खरीदें

OnePlus एक लोकप्रिय फोन ब्रांड है जो एंड्रॉइड डिवाइस बनाता है। वे हमेशा अपने डिजाइनों में अभिनव रहे हैं, और उनके नवीनतम फोन भी बहुत लोकप्रिय हैं। बहुत से लोग अपने 5G फोन खरीदना चाहते हैं, जो महंगे होते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें Amazon पर खरीदते हैं, तो आप काफी पैसे बचा सकते हैं।

OnePlus स्मार्टफोन एंड्रॉइड मार्केट में सबसे अच्छे हैं, और वे ऐसे फीचर्स देना जारी रखते हैं जो उन्हें अन्य फोन से अलग करते हैं। OnePlus 5जी फोन की काफी मांग है और अगर आपको कोई डिस्काउंट पर मिल जाए तो यह और भी अच्छा है।

OnePlus स्मार्टफोन बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि उनमें बहुत सारी विशेषताएं हैं, और लोग विशेष रूप से कंपनी के 5 जी फोन में रुचि रखते हैं। अगर आप Amazon पर इनमें से कोई फोन बेहद सस्ते में खरीदते हैं तो आपको बढ़िया डील मिल रही है! यह फोन Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाला 5G स्मार्टफोन है और इसकी शुरुआती कीमत 18,999 रुपये है। इसे खरीदने पर आपको 200 रुपये का कैशबैक और वेलकम रिवॉर्ड मिलेगा। इसके अलावा, आपको स्पॉटिफाई प्रीमियम का छह महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

खास बात है कि अगर आप नए फोन पर स्विच करना चाहते हैं तो आपको 18,000 रुपये की छूट मिलेगी। यानी फोन की कीमत केवल 999 रुपये होगी, लेकिन छूट आपके पुराने फोन के मॉडल और स्थिति और आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता के आधार पर अलग-अलग होगी। यह जरूरी नहीं है कि आपको एक्सचेंज पर समान कीमत मिले। OnePlus नॉर्ड सीई 2 लाइट में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ एक बड़ा, हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। स्क्रीन 1920×1080 पिक्सल है और इसमें 120Hz की तेज ताज़ा दर है। फोन में एक शक्तिशाली प्रोसेसर है – Snapdragon 695 5G।

OnePlus नॉर्ड सीई 2 लाइट पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है। इसमें 64 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP का डेप्थ कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। फ्रंट कैमरा भी 16 MP का है। इस फोन में बड़ी बैटरी है और इसे 33W SuperVooc चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई क्षमताएं भी हैं। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Related posts

X Update: एलन मस्क की ओर से x यूज़र को मिला बड़ा झटका, पोस्ट, लाइक और रिप्लाई करने के लिए देने होंगे पैसे

doonprimenews

Oppo A78 5G- इस दिन लांच होगा ओप्पो का डुअल रियर कैमरा वाला यह स्मार्टफोन, जानिए और क्या है खासियत

doonprimenews

Realme Narzo 50i Prime कि Launching डेट हुई Confirm, जानिए किस दिन भारत में होगा यह Smartphone लॉन्च।

doonprimenews

Leave a Comment