Doon Prime News
National tech

X Update: एलन मस्क की ओर से x यूज़र को मिला बड़ा झटका, पोस्ट, लाइक और रिप्लाई करने के लिए देने होंगे पैसे

एलन मस्क जब से एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक बने हैं तब से उनका पूरा ध्यान एक्स से पैसे कमाने पर है। पहले एलन मस्क ने एक्स की पेड सर्विसेज लॉन्च की और ब्लू टिक को शुल्क आधारित किया। ब्लू टिक पहले फ्री में मिलता था और इसके लिए कुछ शर्तें थीं। मालिक बनने के बाद एलन मस्क ने शर्तों में बदलाव किए और ब्लू टिक को पेड किया।अब एलन मस्क ने नए यूजर्स के लिए एक बड़ी प्लानिंग की है।

यह भी पढ़े – आज शाम से सील हो जाएंगी उत्तराखंड से लगी ये सीमाएं, कल से 19 अप्रैल तक रहेगा ड्राई डे

एलन मस्क ने कहा है कि एक्स पर आने वाले नए यूजर्स को पोस्ट करने के लिए पैसे देने होंगे और यह एक मामूली राशि होगी, हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि इसकी फीस क्या होगी।एलन मस्क का मानना है कि फीस लगाने के बाद बॉट और फेक अकाउंट्स से होने वाले पोस्ट में कमी आएगी, क्योंकि फिलहाल कोई भी नया अकाउंट बनाकर किसी के भी पक्ष में पोस्ट कर रहा है।

एलन मस्क ने कहा है कि बॉट को रोकने का यही एकमात्र तरीका है।एक्स की नई पॉलिसी के मुताबिक एक्स पर पोस्ट करने, किसी के पोस्ट को लाइक करने, किसी पोस्ट को बुकमार्क और किसी पोस्ट पर रिप्लाई करने के लिए पैसे देने होंगे। फ्री में आप सिर्फ किसी अकाउंट को फॉलो कर सकेंगे। इस पॉलिसी की टेस्टिंग लंबे समय से प्लेटफॉर्म पर स्पैम को रोकने के लिए हो रही है।

Related posts

Redmi के इस 5G का स्मार्टफ़ोन पर Flipkart पर मिल रहा भारी डिस्काउंट .

doonprimenews

ऑनर ला रहा है अपना धमाकेदार डिजाइन और कलरर स्मार्टफोन।

doonprimenews

Cheapest Jio Smartphone- जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है Jio का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जिसकी खासियतें जान आप भी जरूर खरीदना चाहेंगे

doonprimenews

Leave a Comment