Doon Prime News
tech

Realme Narzo 50i Prime कि Launching डेट हुई Confirm, जानिए किस दिन भारत में होगा यह Smartphone लॉन्च।

Smartphone

अगर आप भी Realme Narzo 50i Prime लेने के इच्छुक हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है बता दें कि इसकी Launch डेट सामने आ चुकी है। Company अपने नए Phone को भारत में 13 सितंबर को दोपहर साढ़े 12 बजे लॉन्च करेगी। Realme ने अपने आधिकारिक Twitter Account से इसकी जानकारी दी है। यह कंपनी का एंट्री लेवल Smartphone होगा। यह फोन बिक्री के लिए Amazon पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही Realme ने फोन के कुछ Features को भी लिस्ट कर दिया है।

इसी के साथ इसमें बैटरी- realme ने इसमें 5000 mAh की बैटरी लगाई है जिसमें 46 घंटों का कालिंग टाइम, 36 घंटों का स्टेंड बाय और 4 दिनों का ऑडियो प्लेबैक टाइम मिलेगा। वहीं,स्टोरेज – इस Smartphone में 1 tb तक की एक्सटर्नल स्टोरेज का विकल्प मिलेगा।रंग- यह फोन डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन कलर में पेश होगा।
कैमरा – इस Smartphone में सिंगल कैमरा दिया गया होगा। इसमें 8 MP का मेन बैक कैमरा फ़्लैश के साथ लगा हो सकता है। वहीं फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा भी लगा हो सकता है। ओएस- Realme Narzo 50i Prime फोन Android 11 के साथ लांच हो सकता है ।अन्य फीचर्स – इस Phone में डुअल सिम, 3।5 mm जैक , ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स मौजूद हो सकते हैं।

आपको बता दें कि Phone के डिज़ाइन की बात करें तो Media Reports के अनुसार Phone के रियर पैनल में वर्टिकल स्ट्रिप्स डिज़ाइन के साथ टेक्सचर्ड फिनिश हो सकती है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के अलावा पतले बेज़ल डिस्प्ले भी फोन में मिल सकते हैं। Realme Narzo 50i Prime के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन और बाईं ओर एक सिम ट्रे बनी हो सकती है। फोन के सभी फीचर्स का खुलासा अब 13 सितंबर को इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेंगे।

Related posts

Nokia ने पेश किया अपना नया यूजर इंटरफ़ेस , Nokia के स्मार्टफ़ोन में नहीं होगा उपलब्ध , यहाँ जाने वजह

doonprimenews

Motorola का ये स्मार्टफोन मार्केट में मचा देगा धमाल,खतरनाक लुक के साथ कीमत होगी बिलकुल कम,यहां जानिए सबकुछ

doonprimenews

Motorola जल्द लॉन्च करने वाला है अपने 2 नए वेरिएंट , जिसके फीचर्स होने वाले है जबरदस्त

doonprimenews

Leave a Comment