Doon Prime News
tech

Realme के नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 की तस्वीर लॉन्च से पहले ही हुई लीक , यहां जाने इसके फीचर्स।

Realme Narzo N55: Realme के फोन धमाकेदार बैटरी बैकअप के साथ मिलते हैं इसीलिए इस फोन की मार्केट में अच्छी डिमांड रहती है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर Realme के फोन बढ़िया डिस्काउंट में मिल जाते हैं. अब Realme कुछ ही दिनों के अंदर अपना नया स्मार्टफोन Narzo N55 लॉन्च करने की तैयारी में है. इस फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है मप्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू के कलर में इसके आने की उम्मीद है.

डिवाइस बिक्री के लिए भारत में शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध किया जाएगा. लॉन्च से पहले फोन की एक लीक इमेज शेयर की गई है. लीक इमेज से फोन के मेन स्पेसिफिकेशन्स का पता लगा है.

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, Realme Narzo N55 की घोषणा भारत में 12 अप्रैल को की की जाएगी. लीक हुई इमेज से पता चलता है कि फोन में नीचे की तरफ 3.5mm हेडफोन जैक, एक माइक्रोफोन, एक USB Type C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल से लैस है. ऐसी उम्मीद है कि कंपनी आने वाले हफ़्ते में इसके कुछ और स्पेसिफिकेशन्स को आफिशियल तौर पर पुष्टि की जाएगी.

Realme Narzo N55 कौन से वैरियंट में होगा पेश इस फोन को कई वेरिएंट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. इसमें 4 GB रैम + 64GB स्टोरेज, 4GB रैम + 128 GB स्टोरेज, 6 GB रैम + 64 GB स्टोरेज, 6 GB रैम + 128 GB स्टोरेज, और 8 GB रैम + 128 GB जैसे अलग अलग वेरिएंट मॉडल शामिल हो सकते हैं. इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक ये पता चला है कि, फोन को 15,000 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है.

ज्यादातर यूजर्स ज्यादा स्टोरेज वाला स्मार्टफोन अच्छा लगता हैं. Realme के इस फोन में आपको उम्मीद से ज्यादा फीचर्स मिल सकते हैं. एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, Realme Narzo N55 की घोषणा भारत में 12 अप्रैल को की जाएगी. लेकिन लॉन्च से पहले ही फोटो लीक हो गई है जिससे पता चलता है कि फोन काफी कूल लुक में पेश होगा.

Related posts

अब WhatsApp में चैट Import करने के लिए मिलेगा एक नया ऑप्शन,इस फीचर पर शुरू हुआ काम।

doonprimenews

Apple लॉन्च कर सकता है अपना अब तक का सबसे सस्ता iPad, यहां जाने सब कुछ

doonprimenews

Smartphone Purchase- कभी भी ना करें smartphone खरीदने की जल्दी, यह 5 चीजें जरूर करें चेक

doonprimenews

Leave a Comment