Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित की गई कांस्टेबल भर्ती परीक्षा,413केंद्रों में 1.30लाख उम्मीदवार हुए शामिल

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से प्रदेश में आज कांस्टेबल (सिपाही) भर्ती की परीक्षा पुलिस के कड़े पहरे में 413 केंद्रों पर हुई।जी हाँ,इस दौरान हर जिले में डीएम-एसएसपी के स्तर से पूरी सरकारी मशीनरी लगाई गई थी।


आपको बता दें की परीक्षा के लिए एक लाख 30 हजार 445 उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी किए गए थे। सर्दियों के मौसम की वजह से आयोग ने परीक्षा का समय 11 बजे से एक बजे तय किया था। लेकिन उम्मीदवार 9:30 बजे तक परीक्षा केंद्र पहुंच गए थे। आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि हर परीक्षा केंद्र के आसपास धारा-144 लागू रही।

यह भी पढ़े –*Xiaomi ने शुरु की Christmas Day सेल,  यहां आपको Redmi 10 पर मिला काफी भारी डिस्काउंट।*


वहीं कांस्टेबल भर्ती के चलते पुलिस ने विशेष एक्शन प्लान बनाया था। सूत्रों के अनुसार,विशेषकर मैदानी जिलों में होटल, रिजॉर्ट और कोचिंग संस्थानों पर निगाह रखी गई। यहां आने-जाने वालों की पूरी डिटेल जुटाई गई थी।

Related posts

Uttarakhand Breaking- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के दौरे को देखते हुए बीएसएनएल (BSNL) ने यहां छोटा टॉवर लगाकर 2G की अस्थायी सेवा की शुरू

doonprimenews

डोईवाला के ग्रामीणों के चुनाव मे बहिष्कार से बढ़ी प्रशाशन की मुश्किलें

doonprimenews

Uttarakhand :जिस मार्ग पर स्वामी विवेकानंद कर चुके हैं पदयात्रा, अब ऋषिकेश से केदारनाथ तक के उस पौराणिक मार्ग पर ट्रैकिंग कर सकेंगे यात्री

doonprimenews

Leave a Comment