Doon Prime News
tech

Tecno जल्द ला रहा है अपना धमाकेदार स्मार्टफ़ोन, यहां जाने इसके फीचर्स ।

Tecno कंपनी एक सस्ते स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी है जो अब जल्द ही एक नया बजट फोन Tecno Spark Go 2023 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन पिछले साल के Spark Go 2022 का अपग्रेडेड वर्जन होने वाला है। यह किफायती स्मार्टफोन इंडोनेशिया की सर्टिफाइड वेबसाइट पर देखा गया है।

अगर आप एक बजट वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बढ़िया फीचर्स ऑफर करता हैं जो कि आपके लिए काफी यूजफुल हो सकते हैं। सर्टिफिकेशन साइट पर देखे गए Tecno Spark Go 2023 की लिस्टिंग को भारतीय टिप्स्टर ‘मुकुल शर्मा’ द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से शेयर किया गया है, लेकिन इसमें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट्स के माध्यम से पता चला है कि Tecno के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कई नए अपग्रेडेड वर्जन होंगे। ध्यान दें, कि चीनी टेक जायंट Tecno हाल ही में भारत में Tecno Phantom X2 5G लॉन्च कर चुका है और अब कंपनी Tecno Phantom X2 Pro 5G को भी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के टीजर लॉन्च करना भी शुरू कर दिया गया है।

Tecno Phantom X2 Pro 5G के फीचर्स

Tecno Phantom X2 Pro 5G, 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली एक 6.8-इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED स्क्रीन के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन एक MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है। Tecno का यह प्रीमियम डिवाइस 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑफर कर सकता है। हैंडसेट दुनिया के सबसे पहले रिट्रेक्टेबल के साथ आने की संभावना है। डिवाइस में एक ड्यूअल रियर सेटअप मिलता है। जिसमें एक 13MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 50MP का प्राइमरी सेंसर शामिल हो सकता है। फोन के फ्रंट में पर एक 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता सकता है।

Tecno Phantom X2 Pro 5G Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है। इसके अलावा, फोन में एक 5,160mAh बैटरी दी जा सकती है जो कि 45W फास्ट चार्जिंग सुपोर्ट ऑफर करती हैं। 17 जनवरी, 2023 से आप इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Amazon के माध्यम से पहले ही ऑर्डर कर सकते हैं।

Related posts

Vivo कंपनी ने किया 5G का नया फोन लॉन्च, जानिए क्या क्या खासियत है इस नए Vivo Y72 5G फोन में।

doonprimenews

Redmi Note 12 4G स्मार्टफोन ने ली भारत में एंट्री, इस फोन में मिलेगा 50MP कैमरा

doonprimenews

Cheapest Smartphone- नए साल के मौके पर आप अगर कम कीमत में तगड़ा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Infinix का एक धांसू स्मार्टफोन आपका कर रहा है इन्तजार

doonprimenews

Leave a Comment