Doon Prime News
tech

Cheapest Smartphone- नए साल के मौके पर आप अगर कम कीमत में तगड़ा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Infinix का एक धांसू स्मार्टफोन आपका कर रहा है इन्तजार

Infinix Smart 6 को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इसकी कीमत सबसे कम है साथ ही जब बात की जाती है फीचर्स की तो ये Smartphone उस मामले में बाजी मार लेता है. 7,000 रुपये के अंदर आने वाला ये एक धाकड़ स्मार्टफोन है जो आपके बजट को बिना दिक्कत पहुंचाए हुए आसानी से खरीदा जा सकता है. ये Smartphone Android Go OS पर चलता है. अगर आप भी इस New Year पर ये Smartphone खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं.

Infinix Smart 6 की कीमत 6,499₹ है लेकिन ये असल कीमत नहीं थी क्योंकि इसकी असल कीमत 8,999 है जिस पर 27% का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Infinix Smart 6 स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 6 HD 6.6-inch के डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है. यह 500 निट्स ब्राइटनेस और 89 % screen-to-body ratio प्रदान करता है. डिवाइस में fingerprint scanner की कमी है और इसमें Square Rear Camera Module है. Smartphone में LED Flash के साथ 8MP का rear camera और 5MP का front-facing selfie snapper है.

Infinix Smart 6 फीचर्स

आंतरिक रूप से, Infinix Smart 6 HD मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 2GB RAM ऑनबोर्ड और 2GB Expandable RAM Feature है. 32GB Internal Storage है जिसे Micro SD card slot के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह Smartphone आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 Go Edition पर चलता है.

Infinix Smart 6 HD 10W Charging के समर्थन के साथ 5,000mAh की bettery इकाई से अपनी शक्ति प्राप्त करता है. Infinix Smart 6 HD पर कनेक्टिविटी विकल्पों में Dual-SIM, डुअल 4G VoLTE, WiFi, Bluetooth और एक Micro USB पोर्ट शामिल हैं.

Related posts

कम बजट में ले जाएं यह 15000 से कम कीमत वाले स्मार्ट टीवी, जानिए इनके शानदार फीचर्स के बारे में खास जानकारी

doonprimenews

Samsung ने पेश किया अपना 5G स्मार्टफ़ोन , यहाँ जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

एक बार और Whatsapp ला रहा नया feature, Online होकर भी आप किसी को नही दिखेंगे Online

doonprimenews

Leave a Comment