Doon Prime News
tech

स्मार्टफोन कंपनी Motorola ने अपने नए Moto G Stylus पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसके स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

स्मार्टफोन कंपनी Motorola ने नए Moto G Stylus पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके लीक हुए स्पेसिफिकेशंस से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में फ्लैट स्क्रीन और इसके बीच पंचहोल कैमरा दिया जा सकता है। पिछले साल इसी तरह के डिजाइन वाला कंपनी का एक हैंडसेट Geneva के कोड के साथ दिखाई दिया था।

हालांकि, ऐसा कहा गया था कि वह Motorola Edge सीरीज का स्मार्टफोन है।

OnLeaks ने नए Moto G Stylus का डिजाइन रेंडर शेयर किया। जिसमें फ्लैट स्क्रीन के साथ सेंटर में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच स्लॉट मिल सकता है। डुअल कैमरा यूनिट पर ब्रांडिंग से इसमें 50 MP का मेन कैमरा और f/1.8 अपार्चर होने का पता चला रहा है। इसमें बिल्ट-इन स्टाइलस हो सकता है। इसके अलावा USB Type-C पोर्ट और 3.5 mm का हेडफोन जैक होने की संभावना है। टिप्सटर Steve H McFly ने इस स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य स्पेसिफिकेशंस नहीं बताई हैं।

Motorola का सेम डिजाइन वाला एक स्मार्टफोन पिछले साल मॉडल नंबर XT2315 के साथ आया था। इसका कोड Geneva था और इसे कंपनी की Edge सीरीज का हिस्सा बताया गया था। इसमें 6 GB का RAM और 256 GB की स्टोरेज हो सकती है। पिछले साल लॉन्च हुए Moto G Stylus में 6.8 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G88 SoC दिया गया था। इस स्मार्टफोन में 6 GB का RAM और 128 GB की स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 16 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 5,000 mAh की है और यह 10 W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Motorola का कहना है कि इस स्मार्टफोन का वजन 216 ग्राम है।

कंपनी ने पिछले हफ्ते देश में एंट्री लेवल Moto E13 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.5 इंच की IPS LCD स्क्रीन है। यह एक OctaCore UniSoC T606 SoC से लैस है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Moto E13 के 2GB RAM + 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है और 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। इस फोन को Aurora Green, Cosmic Black और Creamy White कलर्स में उपलब्ध कराया गया है।

Related posts

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

doonprimenews

iQ00 ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता फ़ोन जिसकी कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान, यहां जाने इसकी कीमत और फिचर्स के बारे में

doonprimenews

iPhone 13 mini पर आया जबरदस्त डिस्काउंट, कीमत जानकर खुशी से कूद पड़ेंगे आप

doonprimenews

Leave a Comment