Doon Prime News
tech

Oppo ला रहा है अपना धमाकेदार स्मार्टफोन , 16 घंटो तक लगातार देख सकते है विडियो

स्मार्टफोन कंपनी Oppo अपनी A सीरीज का स्मार्टफोन Oppo A78 5G जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। फोन के ऑफिशियल लॉन्च डेट 16 जनवरी, 2023 तय हो गई है। कंपनी ने बताया कि इस स्मार्टफोन को सोशल मीडिया के जरिए भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी भी सामने आ गई है कि डिवाइस को मलेशिया में पहले ही लॉन्च कर दिया है जिसके साथ ही इसकी सभी खास स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो चुका है।

Oppo A78 5G एक 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। स्मार्टफोन एक OctaCore Mediatek Dimensity 700 चिपसेट पर चलता है। आइए देखते हैं क्या होगी इसकी स्पेसिफिकेशंस और संभावित कीमत।

Oppo A78 5G की भारत में संभावित कीमत

हाल ही में Oppo ने एक ट्वीट के जरिए खुलासा किया है कि Oppo A78 5G को 16 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक फोन की कीमत से संबंधित कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Rs 20,000 से कम कीमत के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

Oppo A78 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी द्वारा मलेशिया में लॉन्च किए गए Oppo A78 5G के वेरिएंट के मुताबिक, स्मार्टफोन एक 6.56-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले के साथ मिलेगा जिसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट और 90Hz टच सैंपलिंग रेट शामिल होगा।

डिवाइस एक Mediatek Dimensity 700 चिपसेट से लैस होगा जो कि एक Mali-G57 MC2 GPU के साथ दिया जाएगा। साथ ही फोन में 8GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज भी शामिल होगी। इसके आलावा, रैम को 8GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता हैं। Oppo A78 5G में एक ड्यूअल रियर कैमरा सिस्टम दिया जाएगा जिसमें एक 50MP प्राइमरी सेंसर और एक 2MP सेकेंडरी कैमरा शामिल होगा। फोन के फ्रंट में एक सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 8MP का सेंसर दिया जाएगा।

हैंडसेट के फ्रंट और बैक दोनों कैमरे सिस्टम 30fps पर full HD वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। डिवाइस में एक 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी दावा करती है कि बैटरी को सिर्फ एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप पूरे 16 घंटों तक फोन में लगातार वीडिओज देख सकते हैं।

Related posts

क्या आप भी 20,000 से कम के फोन की तलाश में लगे हुए हैं तो यहां देखे लिस्ट।

doonprimenews

Oppo Reno 8T 5G Launched In India- Oppo ने एक बार फिर लॉन्च किया एक धांसू फोन, फीचर्स देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Bluetooth speaker- ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले इन 4 चीजों का जरूर रखें ध्यान, सस्ते में भी मिलेगी अच्छी क्वालिटी

doonprimenews

Leave a Comment