Doon Prime News
tech

Redmi K60 सीरीज भी जल्द होगी लॉन्च, दमदार फीचर्स के फीचर्स मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Redmi K60

Redmi K60 सीरीज जल्द ही अपने घरेलू बाजार में लॉन्च होने वाला है। Redmi में महाप्रबंधक Lu Weibing की और से 22 दिसंबर गुरुवार को इस फ़ोन के पुष्टि की गई।

Redmi K60 सीरीज लॉन्च डेट
वही एक ताजा लीक के मुताबिक पता चला है कि Redmi K सीरीज का लेटेस्ट फ़ोन 27 दिसंबर 2022 को चीन में लॉन्च हो सकता है। इसके सीरीज में Redmi K60 और Redmi K60 Pro शामिल होने की उम्मीद है। इसकी बिक्री 31 दिसंबर से शुरू होगी।

Lu Weibing ने वे Weibo पर एक पोस्ट के जरिए Redmi K60 सीरीज के आने की जानकारी दी। पोस्ट स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई डिटेल शो नहीं करता है, लेकिन उनका दावा है कि फ़ोन में एक प्रदर्शन ब्रह्मांड होगा। इसे जल्द ही आ रहा है लेबल के साथ भी दिखाया गया है। Redmi K60 सीरीज की सटीक लॉन्च डेट और समय के बारे में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Redmi K60 सीरीज स्पेसिफिकेशन्स
Redmi K60 में 6.67 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की भी उम्मीद है जिसमें OIS के साथ 64 MP का मुख्य कैमरा सेंसर 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल हैं। सेल्फी के लिए इसमें 16 MP का शूटर होने की बात भी कही गई है।

यह भी पढ़े – Smartphone Purchase- कभी भी ना करें smartphone खरीदने की जल्दी, यह 5 चीजें जरूर करें चेक

Redmi K60 Pro में snapdragon 8 Gen 2 Soc और Redmi K60 में snapdragon 8+Gen 1 SoC प्रोसेसर होगा। फ़ोन में 5500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। बात करें भारत में Redmi K60 सीरीज के लॉन्च की तो ऐसा कहा जा रहा है कि 2022 खत्म होने से पहले Redmi का लेटेस्ट K सीरीज भारत में लॉन्च हो सकता है।

Related posts

चीन की Honor कंपनी ने लॉन्च किए Honor 80 सीरीज के स्मार्टफोन, इनके कमाल के फीचर्स देख आप भी चाहेंगे इसे खरीदना।

doonprimenews

कार सवार युवकों द्वारा मोबाइल और कैश लूट प्रकरण का हरिद्वार पुलिस टीम ने किया खुलासा

doonprimenews

स्मार्टफोन कंपनी Motorola ने अपने नए Moto G Stylus पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसके स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

doonprimenews

Leave a Comment