Doon Prime News
tech

Honor ने लॉन्च किया अपना दमदार बैटरी पर चलने वाला स्मार्टफोन, यहां जाने सबकुछ

Honor

Honor ने ग्लोबल मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन लाँच कर दिया है। Honor X5 स्मार्टफोन एक बजट डिवाइस है और इसमें 6.5 इंच डिस्प्ले दी गई है। 8MP रियर कैमरा जैसे फीचर्स भी इसमें उपलब्ध है। Honor X5 स्मार्टफोन को अभी जॉर्डन में ही उपलब्ध कराया गया है। यहाँ जानें Honor के नए फ़ोन के दाम और इसके फीचर्स के बारे में

Honor X5 Price
Honor X5 को जॉर्डन में €99 करीबन ₹8700 में उपलब्ध कराया गया है। Honor के इस फ़ोन को Sunrise Orange, Ocean Blue, Midnight Black कलर में पेश किया गया हैं। अभी दूसरे बाजारों में फ़ोन को लॉन्च किए जाने से जुड़ी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

Honor X5 स्पेसिफिकेशन
Honor X5 स्मार्टफोन में 6.5 इंच डिस्प्ले दी गई है जो HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। इस स्मार्टफोन में ऊपर की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। हेंडसेट में बैकपैनल पर लैदर्स टेक्सचर मिलता है। स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल भी दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए फ़ोन में Power VR GE 8320 GPU दिया गया है।

यह भी पढ़े – Redmi K60 सीरीज भी जल्द होगी लॉन्च, दमदार फीचर्स के फीचर्स मिलेगा दमदार प्रोसेसर*

Honor X5 में LED फ्लैश के साथ 8MP कर रियर कैमरा दिया गया है। कैमरा 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंग स्पोर्ट करता है। फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Honor X5 में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक,VOLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और डुअल सिम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related posts

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

ये कंपनी लाई शानदार प्लान, अब सिर्फ 399 के रिचार्ज में मिलेगा 80 तक unlimited कॉल और इंटरनेट

doonprimenews

Samsung के समर्टफोन Samsung Galaxy M54 5G का डिजाइन और फीचर्स हुए लीक, यह जाने सब कुछ।

doonprimenews

Leave a Comment