Doon Prime News
tech

Realme ने लॉन्च किया एक अट्रैक्टिव लुक वाला नया स्मार्टफोन, इसे देख आप भी हो जाएंगे इसके फैन।

Realme ने आज भारत में अपना नया Realme C55 फोन जारी किया है। फोन को भारतीय ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है और कंपनी ने डिवाइस में खास डायनामिक आइलैंड नॉच फीचर शामिल किया है।

Realme C55 एक बजट फोन है जिसमें कुछ विशेषताएं शामिल हैं जो केवल अधिक महंगे फोन पर उपलब्ध हैं। Realme C55 फोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले है और यह MediaTek Helio G88 चिपसेट द्वारा संचालित है। फोन के लिए तीन रैम विकल्प उपलब्ध हैं- 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी। बेस मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

नए फोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज है। टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। बैक पैनल को “सनशॉवर” लुक दिया गया है और यह प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है।

Realme C55 में 64 MP का प्राइमरी कैमरा है, जो फोटो और वीडियो लेने के लिए बेहतरीन है। लेकिन सेल्फी और वीडियो कॉल लेने के लिए कंपनी ने आसान इस्तेमाल के लिए 8 MP का कैमरा भी पेश किया है। फोन में बड़ी बैटरी है और यह चार्जिंग फीचर के साथ आता है जिससे इसे जल्दी चार्ज करना संभव हो जाता है।

Realme C55 स्मार्टफोन को आप 28 मार्च को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं, या आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

आज से आप Realme C55 फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। बेस मॉडल 10,999 रुपये में उपलब्ध है, और 6 जीबी + 64 जीबी मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि 8 जीबी + 128 जीबी मॉडल 13,999 रुपये में उपलब्ध है।

Related posts

Whatsapp लाने वाला हैं अपनें iOS यूजर्स के लिए एक नया अपडेट

doonprimenews

Battery से लेकर Camera तक सब कुछ है फर्स्टक्लास,12000रूपये से कम कीमत में शानदार features के साथ मिल रहा है Lava का ये smartphone

doonprimenews

Samsung Galaxy लाया है अपने 2 धमाकेदार स्मार्टफोन जो जल्द ही होंगे लॉन्च , यहां जाने कब

doonprimenews

Leave a Comment