Doon Prime News
tech

Whatsapp लाने वाला हैं अपनें iOS यूजर्स के लिए एक नया अपडेट

Meta ने अपने इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Whatsapp में एक नया अपडेट पेश किया है। जी हां iPhone यूजर्स के लिए एक स्टेबल अपडेट मिला है। अब iOS यूजर्स तारीख (Date) के हिसाब से मैसेज सर्च कर सकते हैं। यह अपडेट iOS यूजर्स के लिए Apple ऐप स्टोर पर मौजूद कराया जाएगा।

आपको बता दें कि नया अपडेट यूजर्स को meta के स्वामित्व वाले ऐप में इमेज , वीडियो और अन्य मीडिया से फोटो, वीडियो और चैट मैसेज में Whatsapp पर सभी यूजर्स के साथ शेयर करने देता है। अभी तक कुछ यूजर्स को अपडेट मिला है और जल्द ही सभी iOS यूजर्स के लिए इसे रोल आउट किया जा सकेगा।

WhatsApp ने पेश किया iOS के लिए नया प्लेटफॉर्म इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Whatsapp और वॉयस-ओवर-IP प्लेटफॉर्म ने Apple ऐप स्टोर पर बिल्ड नंबर 23.1.75 के साथ लेटेस्ट अपडेट पेश किया है। यह यूजर्स को चैट मैसेज में डेट के मुताबिक मीडिया सर्च करने में हेल्प करेगा। इसके अलावा, इस अपडेट में ऐप्स के बीच दस्तावेज़ों, फोटो और वीडियो के लिए एक ड्रैग एंड ड्रॉप फीचर भी पेश किया जाने वाला हैं। जिसे यूजर्स Whatsapp के जरीए साझा कर सकता है। आपको बता दें कि यह अपडेट अभी कुछ ही यूजर्स के लिए ही देखा जा सकता है। उम्मीद है कि यह अपडेट जल्द ही सभी iOS यूजर्स के लिए रोल आउट हो सकता हैं। WhatsApp से अब ओरिजिनल क्वालिटी में फोटो को कर सकेंगे शेयर वहीं इस बीच, Whatsapp जल्द ही अपने यूजर्स को ओरिजिनल क्वालिटी में सभी कंटेंक्ट के साथ फोटो को शेयर करने की अनुमति दे सकता है। वहीं मौजूदा समय में, Whatsapp के जरीए शेयर की जाने वाली इमेंज सिमट जाती हैं। लेकिन, WaBetaInfo के अनुसार, कंपनी ओरिजनल क्वालिटी में फोटो भेजने की फैसिलिटी पर काम करता है। WaBetaInfo एक ऑनलाइन वेबसाइट है जो Whatsapp के आने वाले फीचर्स को ट्रैक करती है।

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए पेश करेगा नया फीचर इस प्लेटफ़ॉर्म ने एंड्रॉइड 2.23.2.11 अपडेट के लिए Whatsapp beta में फीचर को सर्च किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मैसेजिंग ऐप ड्राइंग टूल हेडर के अंदर एक नया सेटिंग आइकन जोड़ने की तैयारी कर रहा है।

Whatsapp का यह नया फीचर अभी डेवलप नहीं हुआ है। वहीं इसे फ्यूचर में अपडेट के साथ रोल आउट किए जाने की उम्मीद है। हाल ही में यह बताया गया था कि Whatsapp अपने यूजर्स को चैट लिस्ट और मैसेज से ब्लॉक करने की फैसिलिटी को रोल आउट कर रहा है।

Related posts

iPhone 15 सीरीज का डिज़ाइन होने वाला है सबसे शानदार और अलग।

doonprimenews

मार्केट में जल्द आ सकता है Samsung का foldable, Samsung Galaxy Z टेबलेट

doonprimenews

Charger Rule- भारत में अब छोटे से लेकर बड़े स्मार्टफोन सभी का एक ही चार्जर रहेगा, अब नहीं चलेगी कंपनियों की मनमानी

doonprimenews

Leave a Comment