Doon Prime News
tech

POCO की X5 सीरीज भारत में जल्द ही होगी लॉन्च, यहां जाने इसके फिचर्स।

POCO X5 सीरीज पिछले काफी टाइम से लीक्स का हिस्सा हो रखी है। पुरानी लीक रिपोर्ट्स में बताया गया था कि यह सीरीज भारत में जनवरी या फरवरी के महीने में लॉन्च होगी। वहीं, अब इस सीरीज के भारत लॉन्च का पहला ऑफिशियल टीजर सामने आ चुका है।

ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर POCO X5 सीरीज का टीजर पेज पर लाइव हुआ है, जिससे ये पता चलता है कि यह सीरीज भारत में जल्द ही लॉन्च हो होने वाली है और इसकी सेल Flipkart पर शुरु होगी। Flipkart साइट पर POCO स्मार्टफोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव हुई है। इस साइट पर लिस्ट टीजर पोस्टर पर 5 Xs देखने को मिली हैं, जिससे POCO X5 सीरीज लॉन्च के संकेत मिलते हैं। साइट पर 5X Coming Soon टैग के साथ लिस्टेड किया गया है। इससे यह पता चलता है कि यह सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। आपको बता दें, POCO X5 सीरीज मौजूदा POCO X4 Pro की सक्सेसर होगी, जिसे भारत में पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। माना जा रहा है कि नई सीरीज में POCO X5 और POCO X5 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। यह फोन इस टीजर पोस्टर से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया गया हैं। लिस्टिंग के जरिए साफ पता चला था कि इन स्मार्टफोन्स के मॉडल नंबर क्रमश: 22111317P और 22101320 होंगे।

इसके अलावा, कुछ दिन पहले POCO X5 सीरीज BIS सर्टिफिकेशन पर भी स्पॉट की गई थी, जिससे साफ पता चलता है कि यह सीरीज भारत में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फीचर्स

पुरानी लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो POCO X5 सीरीज मौजूदा Redmi Note 12 5G और Redmi Note 12 Pro Speed Edition के रीब्रांडेड वर्जन होंगे। POCO X5 फोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, वहीं प्रो वेरिएंट Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर से लैस होगा। POCO X5 प्रो 6.67 इंच के FHD+ OLED पैनल के साथ आएगा। इसका रेजलूशन 1080×2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसकी स्क्रीन HDR10+ सपोर्ट करेगी। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए हैंडसेट में 12GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी POCO X5 Pro में 108MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद हो सकता है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है।

Related posts

Lava Blaze 2 5G का ये स्मार्टफोन आएगा Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम्स के साथ, ये है इसकी खासियत

doonprimenews

अब आप भी आसानी से जान सकते है की कितने SIM आपकी आईडी पर रजिस्टर हैं, और घर बैठे आप उन्हे इस लिंक पे क्लिक करके सरल तरीके से बंद भी करवा सकते हैं।

doonprimenews

Indian Army- तवांग में चीनी सैनिकों के घुसपैठ की कोशिश के बाद भारतीय सेना आई एक्शन में, चीन बॉर्डर पर तैनात होगा ये खतरनाक हथियार!

doonprimenews

Leave a Comment