Doon Prime News
tech

Lava Blaze 2 5G का ये स्मार्टफोन आएगा Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम्स के साथ, ये है इसकी खासियत

lava

Lava Blaze 2 5G नामक एक नया बजट स्मार्टफोन जारी करने की तैयारी कर रहा है। यह फ़ोन उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक ऐसा किफायती फ़ोन चाहते हैं जिसमें अभी भी कुछ विशेषताएँ और क्षमताएँ हों। लावा ने Lava Blaze 2 5G को पिछले साल लॉन्च किया था और Lava Blaze 2 5G उस फ़ोन का उत्तराधिकारी है। Lava Blaze 2 5G एक आगामी स्मार्टफोन है जो अप्रैल तक भारतीय बाजार में जारी किया जा रहा है।

इसमें Unisoc T616 SoC प्रोसेसर लगा है और फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम रहने की उम्मीद है।Lava Blaze 2 की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि इसमें ऑक्टा-कोर UNISOC चिपसेट होगा।

इसका मतलब है कि फोन की बेस फ्रीक्वेंसी 1.82GHz और बूस्ट क्लॉक स्पीड 1.95GHz है। इन अंकों के आधार पर, मॉडल संख्या LZX409 के साथ लावा ब्लेज़ 2 ने गीकबेंच 5 परीक्षण के सिंगल-कोर राउंड में 359 अंक और मल्टी-कोर राउंड में 1497 अंक बनाए।

इसके अतिरिक्त, यह 6GB रैम के साथ आता है।लावा ब्लेज़ 5जी एक फ्लैट ग्लास बैक वाला फोन है और कैमरा सेंसर के चारों ओर दो बड़े छल्ले हैं।

फोन के कोने फ्लैट हैं और वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायीं तरफ हैं, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर का काम करता है। लीक हुई इमेज में फोन का फ्रंट तो नहीं देखा गया है, लेकिन इसमें मोटे बेजल्स और वॉटरड्रॉप नॉच होने की संभावना है।

Lava Blaze 5G 6.5 इंच डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फोन है। इसमें 2.5D कर्व्ड स्क्रीन सिस्टम और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 4GB रैम और 3GB वर्चुअल रैम है। यह एंड्रॉइड 12 पर चलता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Related posts

Twitter का नया फीचर Verified Organisation कल से होगा शूरू, कंपनियों के लिए साबित हो सकता है ख़ास।

doonprimenews

OnePlus 11R जल्द होगा भारत में लॉन्च, लीक हुए स्पेसिफिकेशन।

doonprimenews

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

Leave a Comment