Doon Prime News
tech

Parking Feature- अगर आप भी चलाते हैं Apple का फोन, अगर हां तो एप्पल लाया आपके लिए धमाकेदार फीचर, जानिए क्या है फीचर

Apple ने अपने मैप्स में धमाकेदार फीचर को शामिल किया है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा. इस फीचर की बदौलत कार मालिक यह पता कर पाएंगे कि आसपास कार पार्क करने की जगह कहां पर है, यानी कि पार्किंग कहां पर मौजूद है. इस फीचर की बदौलत कार मालिकों का समय बचेगा और प्रदूषण भी कम होगा क्योंकि कई बार पार्किंग की तलाश में लोग काफी ज्यादा आगे निकल जाते हैं और ज्यादा फ्यूल जला देते हैं ऐसे में इससे समय और पैसा दोनों ही बचेगा.

आपको बता दें कि स्पॉट हीरो के CEO और Founder Mark Lawrence के हवाले से यह बात सामने आई है कि हम ड्राइवर्स को आसान और किफायती पार्किंग उपलब्ध करवाने के लिए नए तरीके तलाश रहे हैं. जानकारी के अनुसार इस नए फीचर का इस्तेमाल Apple Users कर सकते हैं इसके साथ ही मैक यूजर्स भी इसका इस्तेमाल करके रास्ते तलाश सकते हैं और पार्किंग खोज सकते हैं. आपको बता दें कि सबसे खास बात यह है कि Apple मैप को छोड़ बगैर आप स्पॉट हीरो की वेबसाइट पर पहुंचा दिए जाएंगे और यहां पर जाकर पार्किंग खोज पाएंगे और इसमें काफी कम समय लगेगा और यूजर्स को एक Next Level Experience मिलेगा.

जानकारी के अनुसार यूजर्स Electric Charging Wheelchair Accessibility के साथ ही वैले सेवा air parking spot तलाश सकते हैं, साथ ही साथ आप जरूरत के अनुसार फिल्टर चुन सकते हैं. यह सेवा सिर्फ US और Canada के लिए ही शुरू की गई है ऐसे में India में यूजर्स कब इसका इस्तेमाल कर पाएंगे इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है.

Related posts

Vivo Y35 launch : वीवो ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, फोन के फीचर देखकर अभी कर कर दोगे ऑर्डर

doonprimenews

WhatsApp ने 45 लाख से भी ज्यादा भारतीय अकाउंट को किया फरवरी में किया था बैन।

doonprimenews

Xiaomi 13 Pro अब भारत में जल्द होगा लॉन्च यहाँ जाने इसके स्पेसिफिकेशन

doonprimenews

Leave a Comment