Doon Prime News
tech

Jio Postpaid Plan- Jio के सबसे सस्ते प्लान में मिल रहा दोगुना मजा, जिसमें आपको मिल रहा Free OTT का भी फायदा

Jio Postpaid Plan: Jio कई ऐसे Prepaid Plan ऑफर करता है जो आपके बजट में फिट हो जाते हैं साथ ही इनमें बेनिफिट्स भी जबरदस्त दिए जाते हैं. हालांकि कई बार लोग हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं और Postpaid Plan की तरफ स्विच करते हैं. ऐसे यूजर्स के लिए ही Jio के पास अच्छे Postpaid Plans हैं. आज हम आपके लिए ऐसा ही एक तगड़ा Postpaid Plan लेकर आए हैं जो ना सिर्फ दमदार है बल्कि इसकी कीमत भी सबसे कम है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत.

जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 399 रुपये है. इस प्लान में आपको वो सभी बेनिफिट्स मिलेंगे जो आपकी जरूरतों पर खरे उतरेंगे. सबसे पहले आपको इस प्लान में All India किसी भी नेटवर्क पर Unlimited Calling का बेनिफिट दिया जाता है. देश भर में कहीं पर भी दमदार तरीके से कॉलिंग की जा सकती है. इसके अलावा यूजर्स को 75 GB data offer किया जाता है. इसका इस्तेमाल आप इंटरनेट के लिए कर सकते हैं. अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो बता दें कि आपको 200 GB data rollover भी ऑफर किया जाता है.

अगर आपको इस प्लान में मिलने वाले फायदे कम लग रहे हैं तो बता दें कि कंपनी अपने इस सबसे सस्ते Postpaid Plan के साथ Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में ऑफर करती है. अगर आप इस प्लान में मिलने वाले फायदे लेना चाहते हैं तो आप भी Postpaid Connection पर स्विच कर सकते हैं जो आपके बड़े काम आएगा. ये प्लान आपकी जेब पर बोझ तो नहीं डालेगा लेकिन इसमें आपको बेनिफिट्स काफी सारे मिलेंगे जो आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी हैं

Related posts

Flipkart पर आप भी नो कास्ट EMI का फायेदा उठाकर खरीद सकते है 15000 का स्मार्ट टीवी

doonprimenews

Nothing Phone 1 स्मार्टफोन को आप अब सिर्फ 25000 से कम के दाम में भी खरीद पाएंगे।

doonprimenews

WhatsApp Joinable Group Calls Feature Update: अब whatsapp पर ऑडियो और वीडियो कॉल करना होगा और भी मजेदार

doonprimenews

Leave a Comment