Doon Prime News
tech

Amazon पर OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रही हैं धमाकेदार डील , यहां जाने कैसे आप भी इसे पा सकते हैं।

Amazon की स्मार्टफोन day Sale में आप OnePlus के शानदार 5G हैंडसेट OnePlus 10T 5G को बंपर ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 55,999 रुपये है। सेल में आप इसे 5 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

डिस्काउंट के लिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर डिस्काउंट का फायदा मिल सकेगा। कंपनी इस फोन पर 18,050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 23,050 रुपये तक का हो जाता है।

OnePlus 10T के फीचर और स्पेसिफिकेशन

यह फोन 16GB तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज मिलती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच का Full HD+ fluid AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इस फोन में Corning Gorilla Glass भी दिया है।

फोन के बैक पैनल पर आपको LEd फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता हैं। इनमें 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है, जो 150W की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। OS की बात करें तो OnePlus 10T 5G Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Related posts

Launching से ही पहले सामने आ गए Google Pixel 7/7Pro कलर वेरिएंट्स, इस दिन होगा Launch ।

doonprimenews

अगर आप भी अपने 4G फोन से बोर हो गए है और नया 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो यहां देखिए लिस्ट वो भी आपके बजट में

doonprimenews

iPhone 15 Pro- आईफोन 15 प्रो की पिक्चर आई सामने, देखिए क्या है फीचर और दिखने में है कैसा

doonprimenews

Leave a Comment