Doon Prime News
tech

Instagram Offer- अगर आप भी होना चाहते हैं अमीर, बस जान ले इंस्टाग्राम कि यह जरूरी बात

Instagram पर रील डालने वालों की संख्या बहुत अधिक है. रील बनाने के शौकीन लोगों के लिए Instagram ने एक बड़ा तोहफा दिया है. अब उनके आगे पैसे कमाने का भी ऑप्शन आ गया है जिसकी रील लोगों को पसंद आएगी वह उतना पैसा कमा सकता है. Instagram बोनस देने के साथ-साथ अब यह नई चीजें भी देने जा रहा है. इसके लिए Instagram पर अकाउंट होना सबसे जरूरी है. अगर आप भी रील बनाने के शौकीन हैं और Instagram से पैसे कमाना चाहते हैं तो Instagram download कर लें. फिर उस पर रील बनाकर अपलोड करें. जैसे-जैसे आप की रील लोगों को पसंद आएगी वैसे-वैसे Instagram आपको पैसे देगा.

इन दिनों Social media पर रील बनाने का चलन बहुत तेजी से चल रहा है. हर कोई अपने को फेमस करने के लिए तरह-तरह की रील बनाकर Social media पर वायरल कर रहा है. कुछ Video ऐसे होते हैं जिस पर हजारों लाइक आते हैं तो ऐसे लोगों के लिए Instagram अब सबसे बेहतर होगा.

आपको बता दें कि वैसे तो यह फीचर कई महीनों से लाइव चल रहा है. यह कुछ ही क्रिएटर को मिला है. मगर अब march के अंत तक यह सभी के लिए रोलआउट हो जाएगा. आपका इंस्टा पर अकाउंट पहले से बना है तो इसके लिए आपको अपने अकाउंट को बिजनेस या creater account में बदलना होगा. इसके बाद आपको regular reels upload करनी होगी. आप Insta पर जाकर क्रिएटर के अंदर इसका स्टेटस चेक कर सकते हैं. इतना होने के बाद आपको बोनस का ऑप्शन मिल जाएगा. अगर नहीं मिल रहा हो तो Insta पर अपनी रिक्वेस्ट डाल सकते हैं.

अगर आप इसके लिए एलिजिबल हैं तो रील में आपके नाम के ऊपर Send Gift का ऑप्शन नजर आएगा. आपके फॉलोअर्स आपको गिफ्ट के तौर पर यह स्टार देंगे. 45 स्टार मिलने पर 95 रुपये और 300 मिलने पर 550 रुपये मिलेगा. जैसे-जैसे लाइक बढ़ते जाएंगे आपकी इनकम भी बढ़ती जाएगी. इसका जल्द ही सभी काे लाभ मिलने वाला है.

Related posts

Samsung Galaxy S23:काफी समय से चर्चा में चल रहा , Samsung Galaxy S23 जाने कब होगा लॉन्च

doonprimenews

मार्केट में आ रही है Mercedes की धमाकेदार Electric Car, सिंगल चार्ज में भी जाएगी इतनी दूर।

doonprimenews

Oppo लॉन्च करने वाला हैं अपना Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment