Doon Prime News
tech

OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन 7 मार्च को होने वाला हैं लॉन्च, यहां जाने इसके फीचर्स

OnePlus Ace 2V कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन है जिसकी आजकल काफी चर्चा हो रही है। फोन 7 मार्च को लॉन्च होगा जिसमें अब बहुत ज्यादा टाइम नहीं बचा है। फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस लीक्स और सर्टिफिकेशन साइट्स के ज़रिए भी सामने आ चुकी हैं। फोन में 6.74 इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसके लॉन्च और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी सारी जानकारी हम आपको यहां बताने वाले हैं।

OnePlus अपने आने वाले स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V को चीन में 7 मार्च को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। जाने माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया था कि OnePlus Ace 2V में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। इसके साथ ही 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी इसमें दिया जाएगा। लेकिन पिछले दिनों में आई लीक्स और अपडेट्स के मुताबिक इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस सामने आ चुके हैं। आइए अपडेट्स के मुताबिक इसके सभी स्पेसिफिकशंस पर के बारे में जानते हैं।

OnePlus Ace 2V के संभावित फीचर्स की बात की जाए तो फोन में 6.74 इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल सकता है। फोन में 1450 nits की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है। डिवाइस HDR 10+ के सपोर्ट के साथ मिल सकता है, ऐसा बताया गया हैकी इसमें 16 GB तक रैम और 256 GB तक इनबिल्ट स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

कैमरा की बात की जाए तो फोन में 64MP मेन लेंस के साथ इसके रियर में ट्रिपल कैमरा और फ्रंट में 16 MP का सेल्फी शूटर देखने को मिल सकता है। इसकी मोटाई 8.15mm होगी। फोन का वजन 191.5 ग्राम बताया गया है। OnePlus Ace 2V में IR ब्लास्टर भी देखने को मिलेगा। इसके आलावा स्मार्टफोन NFC सपोर्ट के साथ भी आएगा, ऐसा भी बताया गया है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Dimensity 9000 चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह एक OctaCore प्रोसेसर मिलने वाला है जिसके साथ में कंपनी Mali G710 GPU की पेअरिंग दी जा सकती है। फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है।

Related posts

jio ने भारत में की ये बड़ी घोषणा अब jio के यूज़र्स को मिलने वाली है, मुफ्त में 5G नेटवर्क सर्विस

doonprimenews

iQ00 ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता फ़ोन जिसकी कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान, यहां जाने इसकी कीमत और फिचर्स के बारे में

doonprimenews

Flipkart का धाकड़ ऑफर, 7 हजार से भी कम में बेच रहा है Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment