Doon Prime News
tech

Flipkart का धाकड़ ऑफर, 7 हजार से भी कम में बेच रहा है Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन

Flipkart

अगर आप भी काम कीमत में एक शानदार और दमदार Smartphone खरीदने का मन बना रहे हैं तो Flipkart पर आपके लिए Smartphone खरीदने का शानदार ऑफर आया है। दरअसल, आपको बता दे की इस समय Flipkart पर सेल चल रही है जो की 1 दिन और चलेगी। इस सेल में वैसे तो बहुत सारे Smartphone पर आपको तगड़ा Discount दिया जा रहा है, लेकिन हम आपको आज एक ऐसे Smartphone के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप सबसे काम कीमत में खरीद सकते हैं और साथ ही आप अपने बच्चों से लेकर पेरेंट्स तक को गिफ्ट कर सकते हैं। लेकिन अगर आप इस बारे में कुछ नहीं जानते तो आज हम आपको Flipkart पर मिल रहे तगड़े Smartphone के बारे में बताने जा रहे हैं।

देखिये कौन सा है यह Smartphone 

अगर आप जानना चाहते हैं कि आखिर यह कौन सा Smartphone है तो बता दें कि यह Realme C11 Smartphone है और ग्राहक इसे 2GB RAM और 32GB Storage के साथ खरीद सकते हैं। जिसकी कीमत पर ग्राहकों को ₹1000 का Discount मिल रहा है और साथ ही इस Discount के लागू होने के बाद इसे मात्र ₹6999 में खरीदा जा सकता है। साथ ही आपको इस बात से भी रूबरू करवा दे कि यह Smartphone दमदार खूबियों से लैस है। इसमें Powerful camera तो है ही साथ ही साथ इसका डिजाइन भी बेहद ही यूनीक है और यही वजह है कि बजट रेंज में यह एक तगड़ा Smartphone साबित हो सकता है।

यह भी पढ़े- Vivo सस्ते में ला रहा है बेहतरीन स्मार्टफोन, लुक से लेकर फीचर्स सब होगा कमाल, कीमत होगी बहुत कम

वही अगर बात करे इसके Display की तो इस Smartphone में आपको 6.5 Inch की HD+ Display मिलती है। जिसका resolution 720×1600 Pixel है। साथ ही इस फोन में आपको octa-core processor दिया गया है। Camera setup की बात करें तो Photography के लिए बैक पैनल पर 8 megapixels का Rear Camera दिया गया है। Selfie व Video Calling के लिए 5 megapixels का Front Camera दिया गया है। Phone में आपको WI-FI, 4G LTE, GPS-A-GPS, Bluetooth, 3.5 millimeter headphone jack और micro-usb port मिलता है।

Related posts

फ़ोन में नेट न होते हुए भी कर पाएंगे सारा काम, Google ने किया एक ऐसा कमाल का ऐप लॉन्च

doonprimenews

रिपब्लिक चैनल के विकास खानचदानी मुंबई से गिरफ्तार : TRP Scam

doonprimenews

Amazon Great Republic Day सेल शुरू हो गई है और इस सेल में आप कई लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को भारी छूट के साथ खरीद सकते है।

doonprimenews

Leave a Comment