Doon Prime News
tech

Motorola ला रहा हैं अपना दमदार स्मार्टफ़ोन, जिसकी लॉन्चिग जल्द ही भारत में होने वाली है।

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Motorola बहुत जल्द एक नए स्मार्टफोन Moto Edge 40 Pro का तोहफा अपने कस्टमर को देने जा रही है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी सारी तैयारी भी कर ली हैं। हालांकि नए स्मार्टफोन को लेकर कुछ बाते पहले ही लीक हो गई हैं। अगर आप भी मार्केट में आने वाले नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारियां रखना अच्छा लगता हैं तो ये खबर आपके लिए हो सकती है। आइए Moto Edge 40 Pro की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Moto X40 का रिब्रांडेड वर्जन होगा नया स्मार्टफोन

दरअसल Motorola के इस नए स्मार्टफोन के बारे में माना जा रहा है कि यह Moto X40 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। सुधांशू अंभोर नाम के एक टिपस्टर के मुताबिक तो Motorola का नया स्मार्टफोन Moto Edge 40 Pro को Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ मार्केट में लाया जा सकता है। वहीं, स्मार्टफोन Moto Edge 40 Pro में यूजर्स को 50 MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है।

कंपनी के पुराने मॉडल Moto X40 की बात करें तो मॉडल को बीते साल दिसंबर में ही पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई थी और 4600mAh की बैटरी दी गई थी। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल सेटअप कैमरा दिया गया था। Moto X40 के इस स्मार्टफोन की कीमत 42 हजार रुपये तय गई थीं ।

Moto X40 की कीमत को लेकर माना जा रहा है कि नया स्मार्टफोन 75,300 रुपये में पेश किया जा सकता है। कब पेश होगा मोटोरोला का नया स्मार्टफोन कंपनी अगले महीने होने जा रहे Mobile World Congress 2023 में नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स को लेकर कोई ऑफिशियल डिटेल नहीं दी गई है।

Related posts

Moto G32 का नया वैरिएंट जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, यहां जाने इसकी लॉन्चिग की डेट और कीमत के बारे में

doonprimenews

Amazon Kickstarter डील ऑफर में मिल रही है,25 हज़ार से भी सस्ती 5 ब्रांडेड Smart LED TV।

doonprimenews

Railway station WiFi- अगर आपको भी नहीं आता रेलवे स्टेशन का WiFi कनेक्ट करना, तो चलिए हम आपको बताते हैं कैसे करते हैं रेलवे का WiFi कनेक्ट

doonprimenews

Leave a Comment