Doon Prime News
tech

Moto G32 का नया वैरिएंट जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, यहां जाने इसकी लॉन्चिग की डेट और कीमत के बारे में

Moto G32 का एक नया संस्करण भारत में 22 मार्च को जारी किया जा रहा है और यह मौजूदा मॉडल से सस्ता हो सकता है। आप टेक डेस्क की वेबसाइट पर इस नए वेरिएंट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Motorola Moto G का एक नया संस्करण जारी कर रहा है जिसे Moto G32 कहा जाता है। यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में पहले से ही उपलब्ध है।

हालांकि, अब Moto G32 को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा जा रहा है। Moto G32 की कीमत 11,999 रुपये है। Motorola इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी पोस्ट की है। बता दें कि Moto G32 को भारत में पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था।

Moto G32 में एक कैमरा है जो फोटो और वीडियो लेने के लिए अच्छा है। इसमें पानी और धूल प्रतिरोध रेटिंग और 6.5 इंच का Full HD+ डिस्प्ले भी है। फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर और डॉल्बी एटमॉस साउंड सिस्टम है।

Moto G32 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। प्राइमरी कैमरा 50 MP, अल्ट्रा-वाइड कैमरा 8 MP और मैक्रो लेंस 2 MP है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा भी है। फोन में सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Moto G32 में बड़ी बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इसमें कई अन्य कनेक्टिविटी विकल्प हैं, जैसे 4जी एलटीई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.2 और एनएफसी।

Related posts

Systematic Investment Plan (SIP)- अगर आपके भी शेयर मार्केट में डूब रहे हैं पैसे, तो आज ही करें इस ऑनलाइन टूल का इस्तेमाल

doonprimenews

Redmi ने लॉन्च हाल ही में अपना Redmi Note 12 सीरीज को लॉन्च किया और अब अपने Redmi 11 Prime में बड़ी कटौती कर दी है।

doonprimenews

नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले जान ले ये 8 जरुरी बातें।

doonprimenews

Leave a Comment