Doon Prime News
tech

Vivo का Vivo T1 5G स्मार्टफोन अब Flipkart पर मिल रहा काफी सस्ते में, आज ही खरीदें।

Flipkart पर Vivo T1 स्मार्टफोन पर 20% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर कई बैंक ऑफर्स और शानदार एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे है। फोन पर कंपनी 20% तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Flipkart पर फोन को 19,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। फोन को आप डिस्काउंट के बाद सिर्फ 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। फोन खरीदने वाले कस्टमर्स Axis बैंक कार्ड पर 5% तक का डिसकाउंट का लाभ उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि Vivo ने इस हैंडसेट को देश में 9 फरवरी, 2022 को लॉन्च किया था। इसके कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रेनबो फैंटेसी, स्टारलाइट ब्लैक कलर में पेश किया था। Vivo T1 एक हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन है, जो Octacore Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस है। फोन 6.58-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ 401 ppi और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Vivo T1 5G फोन में 4 GB रैम व 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज है। इसका मतलब है कि आप बिना स्टोरेज के फोन में ढेर सारे गाने, वीडियो, गेम, फोटो और अन्य फाइल स्टोर करके रख सकते हैं।

फ़ोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। इसमें 50 MP 2 MP और 2 MP के कैमरे शामिल हैं। रियर कैमरा पोर्ट्रेट, लैंडस्केप जैसे मोड्स को सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 MP का फ्रंट कैमरा लगा है।

Vivo के इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन को फुल चार्ज करके आप बिना टेंशन के लंबे समय तक मूवी देख सकते हैं या गेम खेल सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में wifi 802.11 ABGN, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 5.1, 2जी, 3जी, 4जी और 5जी सपोर्ट है।

Related posts

Airtel के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में किया ये बड़ा एलान।

doonprimenews

Vodafone Idea( Vi) ने अपने 195 और 319 रूपए के प्लान में किया ये बड़ा बदलाव, यहां देखे सब कुछ

doonprimenews

Vivo ने लॉन्च की अपनी Vivo S16 सीरीज, स्मार्टफोन इन बढ़िया फिचर्स के साथ 2023 में मचाने वाला हैं धमाल।

doonprimenews

Leave a Comment