Doon Prime News
tech

MOTO E7 POWER : कम दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन , जानिए क्या है फीचर्स।

MOTO E7 POWER : कम दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन , जानिए क्या है फीचर्स।

रिपोर्ट- मृदुल नेगी।

साल 2019 से जब से Motorola ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में धमाकेदार वापसी की है, तब से Motorola लगभग हर प्राइस रेंज में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। चाहे वो Motorola का फ्लैशिप Moto Edge S हो या बजट Moto Fusion, Motorola भारतीय ग्राहकों के हिसाब से लगातार बढ़िया फोन लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में Motorola ने आज अपना बड़ी बैटरी वाला नया स्मार्टफोन Moto E7 Power को लॉन्च कर दिया है। यह फोन बजट कैटेगरी का है और ये कम पैसों में आपको काफी अच्छे फीचर्स उपलब्ध कराता है।

तो आइए जानते हैं MOTO E7 POWER के कुछ खास features

Moto E7 Power में 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है जो की 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फ़ोन में आगे की तरफ Gorilla Glass का प्रोटेक्शन दिया गया है और बैक Polycarbonate ki बनी हुई है। फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के पीछे की तरफ दिया गया है। साथ ही इस फोन में आपको dedicated Google Assistant Button भी मिलता है।

Moto E7 Power

यह भी पढ़े- लापरवाही पर DGP अशोक कुमार का बड़ा एक्शन,1 चौकी प्रभारी को किया निलम्बित

        बात प्रोसेसर की करे तो इसमें Mali-G52 GPU सहित Mediatek Helio G25 प्रोसेसर लगा हुआ है जो की 12 nm fabrication पर आधारित है। Moto E7 Power में 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जिसे आप बॉक्स में दिए गए 10W के चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। यह फोन Stock Android के साथ आता है जो की Android 10 पर आधारित है। 

Moto E7 Power में 13 MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है जो की HD फोटोज और 1080p@30fps वीडियोस खींच सकता है, साथ ही फ़ोन में 2 MP का macro sensor दिया गया है। बात करे सेल्फी कैमरे की तो सामने की तरफ तो notch स्टाइल में 5 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो 720p वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। 

Moto E7 Power

      एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करे तो इसमें Dedicated Google Assistant Button, Bluetooth 4.2, 3.5 mm audio jack, GPS, FM Radio, Type-c port और 2X2 MIMO दिया गया है। 

Colours : Moto E7 Power में आपको दो कलर ऑप्शन्स मिलते हैं – Coral Red, Tahiti Blue

Storage & Pricing : 

2+32 GB – ₹7,499/4+64 GB – ₹8,299/

Moto E7 Power को आप 26 फरवरी से Flipkart से खरीद सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Smartphone Spying- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत, तो हो जाएं सावधान, आपकी गोपनीय जानकारियां हो सकती हैं लीक

doonprimenews

Flipkart पर आप भी नो कास्ट EMI का फायेदा उठाकर खरीद सकते है 15000 का स्मार्ट टीवी

doonprimenews

Mivi ने लॉन्च किए कमाल के ईयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक चलेगी बैटरी, कीमत भी बहुत कम

doonprimenews

Leave a Comment