Doon Prime News
tech

ये कंपनी दे रही है फ्री में घर बैठे VIP नंबर चुनने का मौका , जानिए कैसे आप भी मंगवा सकते है घर बैठे ये VIP नंबर

नंबर

Free Special Number: कुछ लोगों को स्पेशल मोबाइल नंबर चलाने का शौक होता है। हालांकि इन के लिए एक मोटी रकम खर्च करनी पड़ती है। अगर आप भी ऐसा ही एक नंबर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज़्यादा पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे तो हम आज आपको ऐसा ही यूनिक नंबर फ्री में परचेस करने का तरीका बताने जा रहे हैं। आप इस तरीके से फ्री में यूनिक नंबर हासिल कर सकते हैं। ये नंबर सीधा आपके घर पर डिलीवर किया जाएगा और इसके लिए आपको कोई पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। तो चलिए जानते है की कौन सा है फ्री नंबर हासिल करने का तरीका।

ये कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट
वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को फ्री में स्पेशल नंबर प्रोवाइड करा रहा है इसके लिए ग्राहकों को न तो एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत है और न ही इसे खरीदने के लिए बाहर जाने की जरूरत है। तो चलिए जान लेते है की किस प्रोसेस के ज़रिए इसे परचेज कर सकते हैं। ये नंबर बेहद यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा।

यह भी पढ़े – विदेशों में भारतीयों के प्रति देखने को मिली नफरत,पोलैंड में एक व्यक्ति ने भारतीय को कहे अपशब्द कहा, ‘पैरासाइट अपने देश वापस जाओ ‘

क्या है परचेस करने का प्रोसेसेस?
अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, उसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन दिखाई देगा। जब आप नंबर चुन लेंगे तो आपको पोस्टपेड़ या प्रीपेड में से एक ऑप्शन को चुनना पड़ेगा। इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज कराना पड़ेगा। अब आपको एक OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है। और सिम को आप के घर तक पहुंचा दिया जाएगा। इस प्रोसेसेस को फॉलो करके आप आसानी से सीम को घर बैठे ही मंगवा सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद से सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन में से एक नंबर को पसंद कर सकते हैं।

Related posts

Lava Blaze 2 5G का ये स्मार्टफोन आएगा Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम्स के साथ, ये है इसकी खासियत

doonprimenews

LED TV Deals- अमेजॉन पर स्मार्ट एलइडी टीवी को लेकर मची लूट, सिर्फ 7499 मिल रहा है स्मार्ट एलईडी टीवी

doonprimenews

क्या आप भी iPhone खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका हैं iPhone 13 पर मिल रहा है बंपर डिसकाउंट।

doonprimenews

Leave a Comment