Doon Prime News
tech

Free Electricity: अगर आपके घर की बिजली का बिल हर महीने बढ़ कर आता है तो अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भुगतान करते ही पूरे पैसे वापस दे रही कंपनी, तुरंत आ जाएगा कैशबैक

आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने बिजली का बिल भरा हो और पूरे पैसे दोबारा आपके Account में आ जाएं. यह बात शायद किसी को भी मजाक लग सकती है लेकिन अब असल में ऐसा हो रहा है जब Electricity का बिल भरने के बाद पूरे पैसे आपके Account में भेज दिए जा रहे हैं और इस तरह से आपके घर की बिजली का बिल पूरी तरह से फ्री हो जाएगा. यह ऑफर Paytm दे रहा है जिसके बारे में जानने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. अगर आपको इस ऑफर की जानकारी नहीं है तो आज हम आपके लिए इस ऑफर की पूरी डीटेल लेकर आए हैं.

दरअसल, Paytm का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस App की मदद से Electricity Bill का भुगतान करने पर अब आपको बड़ा फायदा मिलने वाला है. दरअसल, Company ने Electricity days offer शुरू किया है जिसमें Electricity Bill का भुगतान ऐप की मदद से करने पर आपको 100% तक discount हासिल करने का मौका दिया जा रहा है. इसका मतलब यह हुआ कि अगर आपका ₹500 का Electricity Bill आया है और आप इसका भुगतान करते हैं तो इस बात की काफी संभावना रहती है कि पूरे ₹500 का कैशबैक आपको वापस मिल जाए और ऐसा होने का मतलब यह है कि बिजली का बिल पूरी तरह से आपके लिए free हो जाएगा.

किस ऑफर से जुड़ी एक जरूरी बात यह है कि जब यूजेस Electricity Bill का पेमेंट करेंगे तो उन्हें 10 से 15 तारीख के बीच ही पेमेंट करनी पड़ेगी. पेमेंट एप 100% कैशबैक और ₹2000 तक का फायदा कम से कम 50 यूजर्स को दिया जाएगा. आपको बता दें कि पहली बार बिल पेमेंट करने वाले यूजर्स को ₹200 तक का कैशबैक दिया जाएगा हालांकि इसके लिए आपको एक प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना पड़ेगा जो ELECNEW200 है.

Related posts

Vivo Y100 Smartphone- 25 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा वीवो का यह स्मार्टफोन, डिजाइन और फीचर्स देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Vivo 5G Smartphone- आपको दीवाना बना देगा Vivo का यह 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी कहेंगे वहां क्या बात है

doonprimenews

मार्केट में लॉन्च हुआ iPhone 14 Pro जैसा स्मार्टफोन, यहां जाने इसके फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment