Doon Prime News
tech

itel ने लॉन्च किया एक और धमाकेदार बजट स्मार्टफोन, यहां देखे इसके फिचर्स

गुरुवार को itel ने 6000mAh बैटरी वाला नया स्मार्टफोन P40 लॉन्च किया। P40 तीन रंग विकल्पों में आता है: फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और शानदार गोल्ड। itel इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि पी40 अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 6000 एमएएच की बैटरी है। यह अत्याधुनिक तकनीक और आकर्षक डिजाइन का एक बेहतरीन संयोजन है। यह पहली बार स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए वास्तव में एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान कर रहा है।

कंपनी ने कहा कि नए फोन, P40 में एक उच्च क्षमता वाली बैटरी है जो उपयोगकर्ताओं को दिन भर जुड़े रहने और संचालित करने की अनुमति देगी। इसने यह भी कहा कि फोन किफायती है, जो इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है।

itel पी40 एक ऐसा फोन है जिसे ध्यान आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें एक पतला शरीर और एक बड़ा डबल लेंस सेटअप है। फोन में एक बड़ी स्क्रीन और एक कैमरा है जो तस्वीरें लेने के लिए अच्छा है। itel पी40 में आपके मनोरंजन और काम के लिए काफी जगह है। इसमें मेमोरी फ्यूजन तकनीक है, जो उपयोगकर्ता को इसकी रैम को 7 जीबी तक बढ़ाने की अनुमति देती है। फोन एक चार्जर के साथ आता है जो इसे तेजी से चार्ज कर सकता है ताकि आपको बिजली खत्म होने की चिंता न हो।

P40 स्मार्टफोन SC9863A चिपसेट द्वारा संचालित है और Android 12 Go Edition पर चलता है। इसका मतलब है कि यह असाधारण प्रदर्शन प्रदान करता है, जिससे यह उपयोग करने के लिए त्वरित और उत्तरदायी हो जाता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता अनुभव सहज है, जिससे आपके लिए अपने फोन से अधिकतम लाभ प्राप्त करना आसान हो जाता है।

नया स्मार्टफोन 12 महीने की वारंटी और एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है।

Related posts

Free Electricity: अगर आपके घर की बिजली का बिल हर महीने बढ़ कर आता है तो अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भुगतान करते ही पूरे पैसे वापस दे रही कंपनी, तुरंत आ जाएगा कैशबैक

doonprimenews

भारत में जल्द लॉन्च होगा Infinix Zero Ultra, यहां जाने इसके फिचर्स और कीमत

doonprimenews

मात्र 7,499रूपये में खरीदे Realme का यह smartphone, फीचर्स पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment