Doon Prime News
tech

iPhone Feature- आज से Apple iPhone में यूजर्स को नहीं मिल पाएगी एक बड़ी सर्विस, जानिए कौन सी सर्विस होगी बंद

आज साल का पहला दिन है और आज से Apple अपने iPhone मॉडल्स से एक अहम सर्विस बंद करने जा रहा है. ये सर्विस WhatsApp की है जो दुनिया का सबसे Popular Messeging App है और इस ऐप की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. आपको बता दें कि साल 31 दिसंबर 2022 ही वो आखिरी दिन था जब iPhone पर WhatsApp की सर्विस ऑफर की गई थी लेकिन आज से ये सर्विस बंद होने जा रही है जिसकी वजह से यूजर्स में मायूसी का माहौल है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर ये मामला क्या है और क्या सभी iPhone से WhtsApp Service वापस ले ली जाएगी या नहीं.

किन iPhone मॉडल्स में बंद हो जाएगा WhatsApp

31 दिसंबर रात 12 बजे से Apple iPhone 5 और Apple iPhone 5c में WhatsApp ने काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया है और इन मॉडल्स को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स अब WhatsApp नहीं चला सकते हैं. यूजर्स इन मॉडल्स में और सभी सुविधाएं इस्तेमाल कर सकते हैं. WhatsApp Update करने का भी मौका नहीं मिलेगा. इन मॉडल्स का वर्जन काफी पुराना हो चुका है. ऐसे में इन पर अब यूजर्स WhatsApp का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

iPhone 5 और iPhone 5C को ग्राहकों ने काफी पसंद किया था, ये ना सिर्फ बेहद ही दमदार मॉडल्स हैं बल्कि इनमें यूजर्स को काफी बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते रहे हैं. अगर आप भी इनमें से कोई भी मॉडल इस्तेमाल करते आए हैं तो अब आपको इसमें WhatsApp Support नहीं मिलने वाला है. ऐसे में अब आपको WhatsApp चलाने के लिए इन दोनों मॉडल्स के ऊपर आने वाले iPhone को चुनना पड़ेगा.

Related posts

ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 में स्मार्ट TV पर भारी डिस्काउंट , बिना इंतज़ार किये आज ही खरीदे .

doonprimenews

Realme 11 PRO और Realme 11 PRO+ को मिल सकता है फ़ास्ट चार्जिंग अपग्रेड , 3c सर्टिफिकेशन से हुआ ये खुलासा

doonprimenews

Samsung फोल्ड को पीछे छोड़ देगा Huawei का ये ड्यूल डिस्प्ले वाला फोल्डेबल फ़ोन , कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान .

doonprimenews

Leave a Comment