Doon Prime News
tech

iPhone At Cheapest Price- मात्र 10,000 में मिल रहा आपको आईफोन, वह भी 128GB के साथ

अगर आप Amazon से iPhone 12 खरीदते हैं तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹58000 चुकाने पड़ेंगे जो इसके 128GB मॉडल के लिए है, हालांकि, एक मार्केट ऐसी है जहां पर इस मॉडल को सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है. खास बात यह है कि बहुत सारे ग्राहक इसे खरीद भी रहे हैं लेकिन आपको अगर इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो आज हम आपको इस बात की सच्चाई बताने जा रहे हैं.

कहां मिल रहा है iPhone 12

दरअसल, फेसबुक मार्केटप्लेस पर बहुत सारे ऐसे सेलर्स है जो सस्ते आईफोन भेजते हैं और इन्हीं iPhone में आईफोन 12 मॉडल भी शामिल है लेकिन इससे मार्केट प्राइस से आधी से भी कम कीमत पर बेचा जा रहा है और ऐसा क्यों हो रहा है इस बात पर लोगों को कंफ्यूजन है. अगर आपको भी इस बारे में जानना है तो बता दें कि जिन iPhone को फेसबुक मार्केटप्लेस पर बेचा जा रहा है वह असल में नकली है या फिर फर्स्ट कॉपी है जो देखने में तो ओरिजिनल जैसे नजर आते हैं लेकिन असल में इनके फीचर्स और इनकी खासियत काफी अलग होती है.

अगर आप भी इन्हें खरीद रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इनकी कोई गारंटी नहीं होती है और यह कभी भी खराब हो सकते हैं सिर्फ डिजाइन की बदौलत बहुत सारे लोग इन्हें खरीद लेते हैं और फिर उन्हें काफी परेशान होना पड़ता है क्योंकि इनका एक भी फीचर सही तरीके से काम नहीं करता है फिर वह चाहे कैमरा हो या फिर डिस्प्ले. ऐसे में हम आपको सलाह देंगे कि इस मॉडल को खरीदने से अच्छा है कि आप कोई सस्ता स्मार्टफोन खरीद ले.

Related posts

Samsung ने पेश किया अपना 5G स्मार्टफ़ोन , यहाँ जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

iQOO Z7 5G के लॉन्च से ही पहले इसकी कीमत का हो गया खुलासा, मिलेंगे ये फीचर्स

doonprimenews

Online Shopping करने वालों के लिए जरूरी खबर, जुलाई से बदलने वाले है ये जरूरी नियम

doonprimenews

Leave a Comment