Doon Prime News
tech

Samsung ने पेश किया अपना 5G स्मार्टफ़ोन , यहाँ जाने इसके फीचर्स

Samsung

Samsung Galaxy A23 5G को जापान में लॉन्च कर दिया गया है। ये है Galaxy A23 से काफी अलग है, जिसे अगस्त की शुरूआत में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था। नया Galaxy A सीरीज स्मार्टफोन क्वाड रेयर कैमरा सेटअप की बजाय 50 मेगा पिक्सल के सिंगल सेंसर के साथ उपलब्ध कराया गया है। यह ऑक्टाकोर एसओसी द्वारा संचालित है और इसमें 5.8 इंच की डिस्प्ले भी मिलती है।

Samsung Galaxy A23 5G में 4000 एमएच की बैटरी है और इसे तीन अलग अलग कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है। जापान में ये फ़ोन केवल एक रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया है। इस फ़ोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Samsung Galaxy A23 5G की कीमत जापान में येन के मुताबिक 311680 येन है, (भारतीय मुद्रा के मुताबिक 18,200 रूपये) रखी गई है।

Samsung Galaxy A23 5G स्पेसिफिकेशन्स
नया Samsung Galaxy A23 5G वेरिएंट एंड्रायड 12 पर चलता है। इसमें 5.8 इंच का एचडी प्लस 720×1560पिक्सल है टीएफटी सन डिस्प्ले हैं। वही इसके पिछले वर्ज़न में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन वाला 6.6 इंच का इन्फिनिटी वी डिस्प्ले था। इसमें 2.2 जीएच का ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा है, जो 4 जीबी की रैम को सपोर्ट करता है। फोटो और वीडियो के लिए Samsung Galaxy A23 5G के नए वेरिएंट के पिछले हिस्से में f/1.8 लैंस के साथ 50 मेगापिक्सल का सिंगल सेंसर भी है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए f/2.0 लेंस के साथ पांच मेगापिक्सल का सेंसर है. पहले लॉन्च किए गए मॉडल में एक क्वार्टर रियर कैमरा सेटअप था. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर पाँच मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और दो मेगापिक्सल का सेंसर शामिल था।

अन्य फीचर्स
Samsung Galaxy A23 5G की इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस है जिसके लिए इसे IP68 रेटिंग प्राप्त है। ये 5जी और फ़ोर जी एलटीई को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ वी 5.2 एनएफसी और 3.5mm और ऑडियो जैक दिया गया है। ये फ़ोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है या नहीं इसको लेकर अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़े – Dehradun Breaking- देहरादून में डायवर्जन के निकट स्थित बार का तेज संगीत चलाने के चलते लाइसेंस किया जायेगा निरस्त

कब होगी भारत में एंट्री
फिलहाल इस नए Samsung Galaxy A23 5G वेरिएंट की अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं है। संभव है कि इसे विशिष्ट रूप से केवल जापान के लिए ही लॉन्च किया गया है।

Related posts

अगर आपको भी अपने Mobile में दिखें ये लक्षण हो जाइए सावधान, इस दौरान हो सकता है आपका Mobile हैक।

doonprimenews

IAS टीना डाबी जिस Toyota Innova Crysta G को करती हैं इस्तेमाल, उसकी बुकिंग हुई बंद जाने क्या है कारण

doonprimenews

Apple IPhone14 के साथ Apple iPhone 14 का ये मॉडल भी मारेगा जोरदार एंट्री, जानें कौन सा है ये मॉडल?

doonprimenews

Leave a Comment