Doon Prime News
tech

iPhone 14 Pro Max- मात्र 15,000 में ग्राहक ले जा रहे हैं आईफोन प्रो मैक्स, जल्द खरीदें स्टॉक की नहीं है कमी

iPhone 14 Pro Max एक महंगा और धुआंधार फोन है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था और तब से इसकी काफी ज्यादा डिमांड है. इस मॉडल को खरीदने के लिए हर कोई परेशान रहता है. ज्यादातर लोग इसे कीमत की वजह से नहीं खरीद पाते हैं लेकिन एक नया तरीका मार्केट में निकला है जिसकी बदौलत ग्राहक इस लाखों की कीमत वाले फोन को बेहद ही किफायती दाम में अपने घर ले जा रहे हैं. आज हम आपको उस तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं.

Facebook Marketplace iPhone के प्रीमियम मॉडल खरीदने का एक नया पता बन चुका है जहां पर लोग सिर्फ कुछ हजार रुपए में ही इन्हें बुक कर रहे हैं और अपने घर पर मंगवा रहे हैं. असल में इस मॉडल की कीमत वैसे तो लाखों में है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹15000 में घर ले जा रहे हैं और ऐसा कैसे हो रहा है यह भी हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि iPhone के इस मॉडल को खरीदना काफी मुश्किल है लेकिन इस मार्केट में जो मॉडल ऑफर किया जा रहा है वह असल में फर्स्ट कॉपी है या जिसे आप फेक iPhone कहते हैं. इस मॉडल को सिर्फ ₹15000 में बेचा जा रहा है और ग्राहक इसे पसंद भी कर रहे हैं लेकिन इसकी कोई गारंटी या वारंटी नहीं होती है ऐसे में यह कभी भी खराब हो सकता है. इसकी डिजाइन में भी असली मॉडल से हटकर कुछ गलतियां होती हैं जिन्हें कोई भी देखकर आसानी से पहचान सकता है. अगर आपको कोई शख्स महंगी कीमत में यही वाला फोन ऑफर करें तो कुछ समय के लिए शायद आप भी उसकी बातों पर यकीन कर ले लेकिन अगर आप गंभीरता से देखेंगे तो यह मॉडल असली वाले से विपरीत है और इसमें कोई भी दमदार फीचर नहीं दिया जाता है. ऐसे में इन्हें खरीदना फायदा नहीं बल्कि नुकसान की डील है.

Related posts

Samsung ला सकता हैं अपने 2 धमाकेदार फोन, यह जाने इसके संभावित फीचर्स।

doonprimenews

Samsung जल्द अगले हफ़्ते लॉन्च करने जा रहा है अपने दो नए धमाकेदार स्मार्टफोन

doonprimenews

राजनीतिक एड्स को लेकर Meta कर सकता है एक बडा एलान, जल्द ही इन पर लगाई जा सकती है रोक।

doonprimenews

Leave a Comment