Doon Prime News
tech

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं कम कीमत वाला स्मार्टफोन, तो इसे जरूर पढ़े।

Tecno Pova 4

Tecno भारत में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Pova 4 को लॉन्च करने जा रहा है। इस को दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने Amazon के माध्यम से इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। आपको बता दें कि इस फ़ोन को Amazon के माध्यम से ही लॉन्च किया जाएगा।

Amazon पर हैं डेडिकेटेड पेज
हाल ही में कंपनी ने Amazon पर एक डेडिकेटेड पेज पेश किया है। जिसमे फ़ोन के लुक और डिजाइन के साथ साथ कुछ फीचर्स की भी जानकारी मिली है। इसके मुताबिक फ़ोन में 6000mAh की बैटरी और हीलियो G99 प्रोसेसर भी दिया गया है।

क्या होगी लॉन्च डेट और इसकी कीमत
हालांकि कंपनी ने अब तक कीमत और लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है की इस फ़ोन को दिसंबर के शुरुआत में लॉन्च कर दिया जाएगा। वही अगर कीमत की बात करें तो ये फ़ोन आप के बजट में होगा जो 12,000 के प्राइस रेंज में आ सकता है।

Tecno Pova 4 के संभावित फीचर
इस स्मार्टफोन को बांग्लादेश और मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है और ऐसा बताया जा रहा है की इस फ़ोन के फीचर्स इन बाजारों में लॉन्च वर्जन के समान हो सकते हैं। ऐसे में आपको इस फ़ोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट और उसके साथ 6.82 इंच का डिस्प्ले भी मिल सकता है। 8 मेगापिक्सल कैमरे के लिए वाटर ड्रॉप नॉच है।

यह भी पढ़े – हाईकोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी नहीं बन पाए नियम,नर्सिंग भर्ती के लिए फाइलों में ही घूम रही सेवा नियमावली

इस फ़ोन में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है जिसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 50 MP का मेन सेंसर और 2MP का मैक्रो या डेप्थ सेंसर मिल सकता है। फ़ोन 6000 mAh की बैटरी के साथ 18W चार्ज के सपोर्ट के साथ आता है। इसके अन्य फीचर्स के बारे में बात करें तो यह फ़ोन ऐन्ड्रॉइड 12 पर काम करता है और इसमें स्टीरियो स्पीकर एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।

Related posts

क्या आप भी चाहते एक बजट स्मार्टफोन खरीदना तो देर किस बात की है यहां देखे जबर्दस्त बजट स्मार्टफोन की लिस्ट

doonprimenews

क्या आप भी खरीदना चाहते है 10 हज़ार से कम का स्मार्टफोन तो यहाँ देखे लिस्ट

doonprimenews

BGMI Ban update : BGMI खेलने वालों के लिए बड़ा अपडेट, कंपनी सरकार के साथ मिलकर करने जा रही है ये काम

doonprimenews

Leave a Comment