Doon Prime News
tech

क्या आप भी चाहते एक बजट स्मार्टफोन खरीदना तो देर किस बात की है यहां देखे जबर्दस्त बजट स्मार्टफोन की लिस्ट

भारत में बहुत सारे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं और कुछ लोग बजट और मिड-रेंज प्राइस रेंज में स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते हैं। 20,000 रुपये की कीमत की रेंज तेजी से लोकप्रिय हो रही है, क्योंकि इस रेंज में आपको अच्छे स्मार्टफोन मिल सकते हैं। यहां शीर्ष तीन स्मार्टफोन हैं जो इस मूल्य सीमा में उपलब्ध हैं।

Samsung Galaxy ए23 5जी ढेर सारे फीचर्स वाला फोन है। इसमें एक बड़ी स्क्रीन है और आप इसके साथ बहुत सी अलग-अलग चीजें कर सकते हैं। Galaxy A23 5G एक अच्छा फोन है जिसे आप $200 से कम में खरीद सकते हैं। इसमें एक बड़ा डिस्प्ले और एक उच्च गुणवत्ता वाला प्रोसेसर है। इसमें फास्ट चार्जर और बड़ी बैटरी भी है। इसमें एक अच्छा कैमरा है, साथ ही कई अन्य विशेषताएं भी हैं।

Realme 10 Pro 5जी एक ऐसा फोन है जो 5जी नेटवर्क से कनेक्ट हो सकता है। कुछ फोन अच्छे होते हैं तो कुछ खराब। Realme के फोन फीचर्स के मामले में अच्छे हैं, लेकिन क्वालिटी के मामले में ये निराश करते हैं।

Realme 10 Pro 5G एक अच्छा फोन है क्योंकि इसमें बहुत सारी खूबियां हैं और यह अन्य फोन की तुलना में काफी सस्ता है। OnePlus Nord CE2 लाइट 5जी एक ऐसा फोन है जो अन्य फोन की तुलना में थोड़ा सस्ता है, लेकिन इसमें अभी भी बहुत सारी विशेषताएं हैं।

OnePlus Nord CE2 लाइट 5जी एक मजबूत बिल्ड क्वालिटी और QuadCore Snapdragon 695 5जी प्रोसेसर वाला फोन है। इसमें 6.59 इंच का Full HD+ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। इसमें 64 MP के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 2 MP का सेकेंडरी कैमरा भी है। फ्रंट कैमरा 16 MP का है।

Related posts

यह Smartphone मिल रहे हैं आपको 10,000 रूपये से भी कम की कीमत में, देखिए इसके लाजवाब डिजाइन और फीचर्स।

doonprimenews

Flipkart मे चल रही Big Billion Day Sale में बहुत सस्ते में मिल रहा iPhone , जल्द खरीदे

doonprimenews

iPhone 13 mini पर आया जबरदस्त डिस्काउंट, कीमत जानकर खुशी से कूद पड़ेंगे आप

doonprimenews

Leave a Comment