Doon Prime News
tech

दुनिया का सबसे स्टाइलिश स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च डिजाइन, देख लोग हुए हैरान

new smartphone

नूबिया(Nubia) ने एक हट के डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें प्रतिष्ठित ट्रांसफार्मर चरित्र से प्रेरित एक डिजाइन है फ़ोन पीले रंग मैं बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है। आइए जानते हैं Red Magic 7s Pro Bumblebee special Edition की कीमत और फीचर्स।
नूबिया (Nubia) ने अभी हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की रेड मैजिक सेवन एस सीरीज(Red Magic 7s series) के एक नए लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा की है। नए मॉडल का रेड मैजिक सेवेन एस, प्रो बम्बलंबी स्पेशल एडिशन(Red Magic 7s Pro Bumblebee special Edition) कहा जाता है जिसमें एक प्रतिष्ठित ट्रांसफार्मर चरित्र से प्रेरित एक डिजाइन है। फ़ोन के डिजाइन की खूब सराहना की जा रही है। आइए जानते हैं Red Magic 7s Pro Bumblebee special Edition के बारे में।


Red Magic 7s Pro Bumblebee special Edition Design
इस स्मार्टफोन के लेटेस्ट स्पेशल एडिशन में ट्रांसफ़ॉर्मर्स सीरीज के चरित्रBumblebee से प्रेरित एक डिजाइन है। अगर दूसरे शब्दों में कहें तो यह ब्लैक रेसिंग डेलक्स के साथ मुख्य रूप से पीले रंग की डिजाइन को सपोर्ट करता है। इसके अलावा अन्य विवरण भी है, जो ट्रांसफार्मर सीरीज से प्रेरित है। एक। उल्लेखनीय उदाहरण ऑटोबॉट्स (सीरीज में एक फैशन) लोगों का समावेश है।
इसका बाहरी डिजाइन काफी अनोखा है। इस स्मार्टफोन के UI पहलू में भी बदलाव किए गए हैं। Red Magic 7s Pro Bumblebee special Edition एक नई थीम के साथ आता है जो सुंदरता से बेहतर मेल खाता है। इसके अलावा यह एक नए पैकेजिंग बॉक्स में भी आता है, जिसमें एक ऑटोबॉट्स सुरक्षा आत्मक खबर, बेहतर शीतलन के लिए एक अटैच करने योग्य बाहरी पंखा, साथ ही साथ कुछ अन्य सामान भी शामिल है। स्मार्ट फ़ोन के बाहर ही और सॉफ्टवेयर पहलुओं में विभिन्न बदलावों की विशेषता के बावजूद हैंडसेट भी हुड के तहत एक नियमित Red Magic 7s Pro है।


Red Magic 7s Pro Bumblebee special Edition specification
यह स्पेनड्रैगन 8+ Gen1SoC से लैस है जिसे 16 GB रैम और 512 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस 6.8 इंच AMOLED डिस्प्ले का सपोर्ट करता है जिसमें FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट है। पीछे की तरफ, इसमें 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन 5000 mAh के बड़े बैटरी बैकअप द्वारा संचालित है, जो 135 W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। नए मॉडल की कीमत ¥6499 ना यानी ₹76,103 है और यह वर्तमान में चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Related posts

अप्रैल से महंगी हो जाएंगे एलइडी टीवी, जानिए कितने बढ़ सकते हैं दाम और क्या है कारण।

doonprimenews

बिटकॉइन में आया बड़ा उछाल,जानिए क्यों बढ़ रही है क्रिप्टो की कीमतें

doonprimenews

Apple IPhone14 के साथ Apple iPhone 14 का ये मॉडल भी मारेगा जोरदार एंट्री, जानें कौन सा है ये मॉडल?

doonprimenews

Leave a Comment