Doon Prime News
tech

Flipkart Big Bachat Sale: Motorola के Smartphone पर है भारी बचत का मौका, जानिए पूरी अपडेट।

Motorola

Flipkart Big Bachat Sale: यह तो सभी जानते हैं कि Flipkart एक ऑनलाइन शॉपिंग platform है और इसका इसका इस्तेमाल हम सभी ने कभी न कभी किया ही है. बता दें कि इस platform पर आये दिन कई तरह के डील्स और डिस्काउंट दिए जाते रहे हैं. बता दें Flipkart पर बिग बचत सेल की शुरुआत हो चुकी है और आज इस सेल का आखिरी दिन है. इस सेल के दौरान आपको Motorola के कई चुनिंदा Smartphone ब्रैंड्स पर भारी छूट भी दी जा रही है. अगर आप अपने लिए मोटोरोला की Smartphone लेना चाहते हैं तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. चलिए सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Moto G31
बता दें कि Motorola की G31 एक बजट सेगमेंट एंट्री लेवल Smartphone है. इस Smartphone पर 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. छूट के बाद इस Smartphone को आप महज 10,499 रुपये में खरीद सकेंगे. बता दें Motorola के इस Smartphone में 9,900 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. Moto G31 Smartphone के स्पेक्स पर नजर डालें तो इसमें कंपनी ने 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Dimensity G85 चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी दी है.

Moto G60
वहीं, Motorola की यह Smartphone एक बजट सेगमेंट Smartphone है. Flipkart सेल के दौरान इस Smartphone पर भी 31 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. डिस्काउंट के बाद इस Smartphone की कीमत घटकर 14,999 रुपये हो जाती है. SBI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. बता दें इस Smartphone में 14,400 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. Moto के इस Smartphone के स्पेक्स पर नजर डालें तो इस Smartphone में 6.8 इंच डिस्प्ले, Snapdragon 732G चिपसेट और 6000mAh की बैटरी दी गयी है.

Moto G71 5G
आपको बता दें कि Motorola G71 भी एक बजट लेवल Smartphone है. इस Smartphone में 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. डिस्काउंट के बाद इस Smartphone की कीमत 15,999 रुपये हो गयी है. SBI क्रेडिट कार्ड के जरिये इस फोन पर अतिरिक्त 1,000 रुपए का इंस्टेंट Discount भी दिया जा रहा है.बता दें कि Moto G71 Smartphone में 15,150 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. Moto G71 में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.वहीं, इस Smartphone में 5,000mAh की बैटरी भी दी गयी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को भी Support करता है

Related posts

Asus का गेमिंग स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच यहाँ जाने इसके फीचर और कीमत बारे में

doonprimenews

iPhone At Cheapest Price- मात्र 10,000 में मिल रहा आपको आईफोन, वह भी 128GB के साथ

doonprimenews

Samsung Galaxy Z Fold 3: भारत मे हो रहा है सैमसंग का सबसे महंगा स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है इसके फीचर ।

doonprimenews

Leave a Comment