Doon Prime News
tech

OnePlus ने लॉन्च किया अपना स्पेशल वैरिएंट स्मार्टफोन , यहाँ देखे इसके फीचर

OnePlus ने OnePlus Ace2 फोन का एक नया संस्करण जारी किया है, जो lava red रंग में उपलब्ध है। फोन में 6.74 इंच AMOLED डिस्प्ले और 16GB स्टोरेज है। OnePlus Ace2 में ट्रिपल कैमरा सेटअप है और फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। OnePlus Ace2 में स्टीरियो स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस भी हैं।

OnePlus Ace 2 में बहुत सारी विशेषताएं हैं जो उन लोगों के लिए बहुत अच्छी हैं जो शक्तिशाली और स्टाइलिश दोनों फोन पसंद करते हैं। इसमें 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2772 × 1240 पिक्सल, 120 हर्ट्ज की ताज़ा दर और 1,450 निट्स की चमक है। इसमें Qualcomm Snapdragon8+ Gen1 प्रोसेसर, 512 gbस्टोरेज, 16 gbरैम और Android13 आधारित ColorOS 13 भी है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें 50 mpका प्राइमरी कैमरा, 8 mp का सेकेंडरी कैमरा है। अल्ट्रा वाइड और 2 mpका डेप्थ कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 mpका फ्रंट कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है और यह 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related posts

Dell Intel 5th Gen Laptop: लैपटॉप पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, यहाँ जाने सभी ऑफर्स के बारे में

doonprimenews

क्या आप भी iPhone खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका हैं iPhone 13 पर मिल रहा है बंपर डिसकाउंट।

doonprimenews

WhatsApp Messeging- अगर आप भी बिना व्हाट्सएप खोलें मैसेज पढ़ना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है, इस धांसू ट्रिक से आप बिना व्हाट्सएप खोलें पढ़ पाएंगे मैसेज

doonprimenews

Leave a Comment