Doon Prime News
tech

दमदार बैटरी और धमाकेदार डिजाइन के साथ पेश होगा iPhone 15।

iPhone15

अगर आप पहले से ही iPhone 15 को लेकर उत्साहित हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। दरअसल iPhone यूजर्स के लिए इस साल बाजार में iPhone 15 को लॉन्च किया जा रहा है और यूजर्स को कॉमन फीचर्स के अलावा कुछ ऐसे फीचर्स भी देखने मिलेंगे जो अब तक iPhone के किसी भी मॉडल में देखने को नहीं मिले हैं।

आज हम आपको iPhone 15 के फीचर्स के बारे में बताएंगे
अगर आपको जानकारी नहीं है तो हम आपको बता दें कि इस बार iPhone 15 में टाइप सी चार्जिंग कोड देखने को मिलने वाला, जिससे आप इसे एंड्रॉयड स्मार्टफोन के चार्जर से भी चार्ज कर सकते हैं। यह एक बेहतरीन फीचर है जिसके बारे में शायद आपको पता नहीं होगा, इससे सभी यूजर्स को काफी फायदा होगा। इस बार iPhone 15 की बैटरी और भी दमदार होने वाली है और इसके लिए कंपनी ने काफी काम किया है। अगर आपको लग रहा है कि फास्ट चार्जिंग जैसी सुविधाएं नहीं होगी तो ऐसा बिल्कुल नहीं है।

यह भी पढ़े -2019में कोहली ने भी कही थी वर्कलोड मैनेजमेंट की बात तब बीसीसीआई ने नहीं दिया था ध्यान, अब उसी राह पर बढ़ाए कदम

अगर डिजाइन की बात करें तो iPhone 15 का डिजाइन पहले से भी ज्यादा दमदार होगा इतना ही इसका वजन कम रखा जा सकता है, जिससे यह यूजर्स के हाथों में हल्का होगा। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि इस बार iPhone 15 का कैमरा काफी धमाकेदार होने वाला, अगर स्टैबलाइजेशन की बात करे तो ऐसे में बाजार में कोई तोड़ नहीं होगा, ऐसे में यूजर्स को नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा।

Related posts

Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप

doonprimenews

Vivo V25 Pro के लिए कर रहे लोगो का इंतजार अब होगा ख़त्म, इस तारीख को कंपनी करेगी Vivo V25 Pro को लॉन्च

doonprimenews

Airtel Users- एयरटेल यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले, एयरटेल अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को दे रहा फ्री

doonprimenews

Leave a Comment