Doon Prime News
tech

Apple iPhone 13 Pro Max- आईफोन पर मिल रही बहुत बड़ी छूट, काफी कम दामों में मिल रहा आईफोन 13 प्रो मैक्स, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

जैसे ही iPhone का कोई नया मॉडल मार्केट में आता है उसे खरीदने के लिए लोगों में भगदड़ सी मच जाती है लेकिन स्टॉक उपलब्ध होने के बावजूद भी कई बार लोग कीमत की वजह से इन्हें नहीं खरीद पाते हैं और ऐसे ही लोगों के लिए facebook marketplace जन्नत की तरह काम करता है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं इस बात का अंदाजा शायद आपको होगा लेकिन आप अगर हमारी बात समझ नहीं पा रहे हैं तो बता दें कि facebook पर बेहद ही किफायती कीमत पर iPhone 13 Pro Max उपलब्ध है. इसकी कीमत कितनी है और यह इतना सस्ता क्यों है यह हम आज आपको बताने जा रहे हैं.

इस वजह से सस्ता है iPhone 13 Pro Max

आपको बता दें कि facebook marketplace पर लोकल सेलर्स iPhone 13 Pro Max को बेच रहे हैं और ऐसा करने के पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल, यह असली मॉडल नहीं होते हैं बल्कि फर्स्ट कॉपी होते हैं या फिर जिन्हें फेक iPhone भी बोला जाता है. यह देखने में 80 परसेंट तक असली iPhone की तरह नजर आते हैं लेकिन जहां पर बात इनके फीचर्स की आती है वहां पर यह काफी पीछे रह जाते हैं.

कितनी होती है कीमत आपको बता दें कि मौजूदा समय में उपलब्ध iPhone 13 Pro Max की कीमत facebook marketplace पर तकरीबन ₹14000 से लेकर ₹20000 तक है. लोग इन्हें स्टेटस सिंबल की तरह इस्तेमाल करते हैं और अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने इसे फ्लांट करना पसंद करते हैं. असली iPhone के सिमिलर मॉडल के साथ इनका कोई मुकाबला नहीं होता है लेकिन फिर भी देखने में यह काफी हद तक एक जैसे ही नजर आते हैं.

Related posts

Nokia Smartphone- नोकिया ने किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Oppo जल्द ला सकता है अपना Oppo Reno 10 सीरीज, इसके स्पेसिफिकेशन हुए लीक।

doonprimenews

Cheapest Smartphone- अगर आप भी बना रहे हैं न्यू ईयर पर किसी को गिफ्ट देने का प्लान, तो यह महंगे लुक वाला फोन गिफ्ट में देकर जरूर करें ट्राई

doonprimenews

Leave a Comment