Doon Prime News
tech

Flipkart से 25000 रुपए की बचत करके, आप भी खरीद सकते हैं iPhone 14, यहां जानें पूरी डिटेल्स।

iPhone 14

Apple ने कुछ ही समय पहले भारत में अपने लेटेस्ट iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया है। यह काफी जबरदस्त और पावरफुल स्मार्टफोन्स है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जिसका फायदा उठाकर आप इस स्मार्टफोन पर ₹25,000 तक की बचत कर सकते हैं। अगर आप भी iPhone 14 को खरीदने के लिए इस तरह के किसी ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो Flipkart पर दिए जा रहे इस ऑफर का आज ही फायदा उठाएं। ऑफर्स के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत 53,000 रुपये के आसपास पहुँच जाती है। चलिए इस स्मार्टफोन और इस पर दिए जा रहे ऑफर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

Apple iPhone 14 स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का XDR OLED डिस्प्ले मिल जाता है। यह डिस्प्ले HDR 10 टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Bionic A15 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन iOS 16 के साथ आता है और इसे iOS 16.1 पर अपग्रेड किया जा सकता है। स्टोरेज ऑप्शन पर नजर डालें तो इसमें 6 GB रैम के साथ 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है 6 GB रैम के साथ 256 GB इंटरनल स्टोरेज और 6 GB रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी यहाँ उपलब्ध कराया जाता है। इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 12 MP का और अल्ट्रावायलट कैमरा भी 12 MP का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में भी 12MP का शूटर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3279 mAh की बैटरी के साथ आता है और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़े – Airtel लाया है अब तक का सबसे धमाकेदार Plan फ्री अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग के साथ

iPhone 14 Flipkart Offers
वैसे तो iPhone 14 की कीमत ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म पर 78,740 रुपए रखी गई है, वही इस स्मार्टफोन पर दिए जा रहे ऑफर्स कि बात करें तो इसमें ₹20,500 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। यह एक्सचेंज ऑफर iPhone 13 Pro Max पर दिया जा रहा है। ध्यान रखें एक्सचेंज अमाउंट आपके पुराने आईफोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो इस समय Flipkart पर HDFC क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ₹5000 की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इन सभी ऑफर्स का इस्तेमाल करके आप इस स्मार्टफोन पर ₹25,000 तक की बचत कर सकते हैं।

Related posts

अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आज सही मौका है, iPhone 14 पर दिया जा रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

doonprimenews

अगर आप भी चलाते हैं iphone और Apple तो जरूर पढ़े यह खबर क्यूंकि iphone और apple यूजर्स की बढ़ने जा रही है परेशानी

doonprimenews

Vivo का 51 हजार का फोन आप भी सिर्फ 5,772 रूपए में अपने घर ला सकते है यहां जाने सब कुछ ।

doonprimenews

Leave a Comment