Doon Prime News
tech

Apple के iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने, आप भी देख चाहेंगे इसे खरीदना।

iPhone 15

Apple ने कुछ महीने पहले iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया था, जिसमें Pro मॉडल्स में बड़े बदलाव किए गए थे। डाइनेमिक आइलैंड बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया गया है। iPhone 15 सीरीज को 2023 में लॉन्च कर दिया जाएगा। लेकिन इसे लेकर काफ़ी अफवाहे उड़ी है। टिपस्टर ने फ़ोन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कहा जा रहा है कि कंपनी iPhone 15 को अगले साल नए डिजाइन में लॉन्च करेगी। वही एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि डिजाइन iPhone 14 जैसा ही होगा।

iPhone 15 का डिजाइन अलग होगा
कुछ साल पहले एक इमेज वायरल हुई जिसमें iPhone 14 सीरीज को कवर्ड किनारों के साथ दिखाया गया था, लेकिन लॉन्च फ्लैट बैंक पैनल के साथ हुआ। अब कहा जा रहा है की iPhone 15 में iPhone 5C की तरह घुमावदार किनारे होंगे लेकिन कंपनी ने इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है। इस अफवाह की सामने आने के बाद लोकप्रिय टिपस्टर LeakApplePro में Forbes को बताया है कि Apple ने अभी भी iPhone 15 के डिजाइन में बदलाव की पुष्टि नहीं की है।

iPhone 15 हल्का होगा
इससे साबित होता है कि iPhone 15 में कवर्ड एज मिलना अभी भी संदिग्ध है। अभी तक कंपनी डिजाइन पर कुछ फाइनल नहीं कर पाई है।डिजाइन को लेकर कंपनी को थोड़ा समय लग सकता है। इसके अलावा एक और अफवाह है कि आने वाले iPhone 15 के साइड फ्रेम के लिए टाइटेनियम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे फ़ोन काफी हल्का हो जाएगा।

यह भी पढ़े -भारत में जल्द लॉन्च हो जाएगा Motorola का Moto G13 फ़ोन, यहां पढ़े इसके खास स्पेसिफिकेशन के बारे मे

यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलेगा
बस यदि टाइटेनियम का उपयोग किया जाता है तो बस यह प्रीमियम सामग्री का उपयोग करने वाला पहला iPhone होगा। लेकिन इसे केवल प्रो मॉडल्स इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा कंपनी लाइटनिंग कोर्ट के अलावा यूएसबी टाइप सी का भी इस्तेमाल कर सकती है।

Related posts

Xiaomi का जबरदस्त ऑफर, Smartphone पर मिल रहा है इतने तक का भारी Discount ।

doonprimenews

WhatsApp ने रोलआउट किया अपना एक धमाकेदार फीचर

doonprimenews

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale में laptopsपर मिल रहा है भारी डिस्काउंट आज ही खरीदें .

doonprimenews

Leave a Comment