Doon Prime News
tech

Flipkart पर बंपर ऑफर, Google Pixel 7 को आप भी कई हजार के भारी डिस्काउंट के बाद इसे खरीद सकते हैं ।

Google Pixel 7

Flipkart पर फिलहाल कोई सेल नहीं चल रही है लेकिन कुछ स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स मिल रहा है। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप भी सस्ते में एक नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। Flipkart से Google Pixel 7 को आप ऐसे ही एक ऑफर पर खरीद सकते हैं।

इस ऑफर की मदद से हैंडसेट की कीमत कम हो जाती है
Google Pixel 7 को फ्लैट डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। फ़ोन पर एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। Google का फ्लैगशिप फ़ोन इस साल ही लॉन्च हुआ है। कंपनी ने लंबे समय के बाद भारत में अपना फ्लैगशिप फ़ोन को लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में

कितने रुपए में खरीद सकते हैं
Google Pixel 7 को आप कई ₹1000 तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस पर ₹5000 का डिस्काउंट HDFC कार्ड पर मिल रहा है। ये ऑफर क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड दोनों पर मिलेगा। इसके अलावा आप ₹23,000 की एक्सचेंज वैल्यू हासिल कर सकते हैं। हालांकि एक्सचेंज प्राइस किसी भी डिवाइस की कंडीशन पर डिपेंड करता है। स्मार्टफोन 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। Google Pixel 7 Flipkart पर ₹59,999 में मिल रहा है। ₹5000 के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत ₹54,999 हो जाती है। इस पर ₹23,000 की एक्सचेंज वैल्यू भी पा सकते हैं।

यह भी पढ़े – Poco ने भारत में लॉन्च किया अपना सबसे तगड़ी बैटरी और फीचर्स वाला c सीरीज स्मार्टफोन, वो भी काफी किफायती दामों पर।

Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन
ये स्मार्टफोन 6.32 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जो 2400 X 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन का है। स्क्रीन 90 Hz के रिफ्रेश रेट और 1400 nits के ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। हैंडसेट Tensor G2 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 8GB रैम और 128GB तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। इसका मेन लेंस 50 MP का है। वही दूसरा लेंस 12 MP का है। इसके अलावा आपको फ्रंट में 10.8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 4270mAh की बैटरी दी गई है। इसमें आपको वायरलेस चार्ज का भी सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन Android 13 के साथ आता है इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Related posts

क्या आप भी चाहते है मैटफिनिश और नॉइज़ कैंसलेशन वाले नए Truke Buds A1 को खरीदना तो यहाँ जाने इसकी कीमत

doonprimenews

Pornhub Chennal- पोर्नोग्राफी वेबसाइट PornHub के यूट्यूब चैनल को कर दिया गया बैन, Youtube पर पोस्ट किया था ऐसा Video!

doonprimenews

Apple का ये Mini मॉडल अब पाए अच्छे features के साथ Flipkart पर केवल 18,999 रूपये में

doonprimenews

Leave a Comment