Doon Prime News
tech

Bumper Discount: Xiaomi 13 Pro पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट, आप भी बना सकते हैं इसे अपना।

Xiaomi ने पिछले महीने अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro लॉन्च किया था। इसके बाद यह सीमित बिक्री पर ही उपलब्ध था, लेकिन आज यह सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। Xiaomi के नए फोन Xiaomi 13 Pro पर सेल चल रही है। आप इसे आज दोपहर 12 बजे से आधिकारिक वेबसाइट Amazon, Mi Homes और Mi Retail Partners से खरीद सकते हैं। फोन की कीमत की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहें।

Xiaomi 13 Pro एक ऐसा फोन है जो बहुत अधिक मेमोरी और स्टोरेज स्पेस के साथ आता है, और इसमें बहुत पैसा खर्च होता है। फोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और यह शाओमी का अब तक का सबसे महंगा फोन है।

अगर आप Xiaomi 13 Pro खरीदते हैं, तो आप ICICI बैंक कार्ड से खरीदारी पर 10,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको फोन के लिए केवल 69,999 रुपये का भुगतान करना होगा, जो कि एक प्रभावी कीमत है।

इसके अलावा, कंपनी गैर-Xiaomi या Redmi डिवाइस पर 8,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और Xiaomi या Redmi फोन पर 12,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसका मतलब आप कुल 22000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Xiaomi 13 Pro में बहुत सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन हैं जो शानदार हैं। इसमें एक बड़ी स्क्रीन, बहुत सारे अलग-अलग कैमरा विकल्प और बहुत सी अन्य विशेषताएं हैं जो बहुत अच्छी हैं।

Xiaomi 13 Pro भारत में Leica-tuned कैमरों वाला पहला Xiaomi फोन है। इसमें तीन कैमरे (वाइड, अल्ट्रा-वाइड और टेलीफोटो) हैं जो 50 मेगापिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ तस्वीरें ले सकते हैं। फोन में 32 मेगापिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला फ्रंट कैमरा भी है।

फोन में 6.7 इंच का 2K कर्व्ड डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और एचडीआर10 और डिस्प्ले डॉल्बी विजन भी प्रदर्शित कर सकता है। Xiaomi 13 Pro में बड़ी बैटरी है जिसे वायर या वायरलेस चार्जर से जल्दी चार्ज किया जा सकता है। इसमें एक शक्तिशाली प्रोसेसर भी है।

Related posts

iQOO Z7 5G के लॉन्च से ही पहले इसकी कीमत का हो गया खुलासा, मिलेंगे ये फीचर्स

doonprimenews

Smartphone Offer- बहुत ही कम दामों मिल रहा है आपको realme का यह स्मार्टफोन, जल्दी करें खरीदारी स्टॉक होने वाला है खत्म

doonprimenews

Aadhar Card Update- अगर आप भी करना चाहते हैं अपने आधार कार्ड की फोटो चेंज तो यह स्टेप जरूर करें फॉलो

doonprimenews

Leave a Comment