Doon Prime News
tech

Asus ने लॉन्च किए एक साथ अपने कई लैपटॉप, यहां जाने कब से शुरू होगी इनकी बिक्री से लेकर सब कुछ।

Asus ने Asus ROG Strix 16, 17, और 18 लैपटॉप के साथ-साथ Asus ROG Zephyrus M16 की शुरुआत के साथ भारत में अपने गेमिंग लैपटॉप लाइन-अप का विस्तार किया है। इन सभी लैपटॉप में शानदार गेमिंग परफॉर्मेंस है और ये भारतीय गेमर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं।

Asus ROG Strix 16/17/18, Zephyrus M16 को Amazon और Flipkart पर खरीदा जा सकता है। ये मॉडल कई एक्सेसरीज के साथ आते हैं, जैसे ROG Gladius II माउस, Strix Go Core गेमिंग हेडफ़ोन, स्कोप कीबोर्ड और 1+2 वारंटी। आपको तीन साल के लिए एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन भी मिलता है।

Asus ROG Strix Scar 16 और 18 लैपटॉप में Nvidia GeForce RTX 4090 GPU और Intel Core i9-13980HX प्रोसेसर हैं। स्कार 16 में 240Hz की ताज़ा दर के साथ 16 इंच का क्वाडएचडी डिस्प्ले है और इसे एचडीआर और गैर-एचडीआर दोनों प्रारूपों में खरीदा जा सकता है। स्कार 18 में 18 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले है और इसे फुल एचडी डिस्प्ले के साथ भी खरीदा जा सकता है।

लैपटॉप में समान विशेषताएं हैं, लेकिन एचपी की उच्च ताज़ा दर (165Hz) और लंबी बैटरी लाइफ (90Whr) है।Asus ROG Strix Scar 17 में AMD Ryzen 9 7945HX प्रोसेसर के साथ उच्च गुणवत्ता वाली 17-इंच की स्क्रीन है। इसमें 2TB सहित बहुत अधिक स्टोरेज है। ROG Zephyrus M16 के नए डिजाइन में समान विशेषताएं हैं, सिवाय इसके कि प्रोसेसर थोड़ा अधिक शक्तिशाली है।

Related posts

Vivo ने लॉन्च किया 13 हजार से भी कम का Smartphone इसके जबरदस्त फीचर्स और डिज़ाइन देखकर आप हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

Iphone 15 का डिजाईन हुआ लीक इसमें आपको सिम ट्रे, Type C पोर्ट के साथ डिजाईन में भी आएंगे बदलाव

doonprimenews

अगर आप भी चलाते हैं iphone और Apple तो जरूर पढ़े यह खबर क्यूंकि iphone और apple यूजर्स की बढ़ने जा रही है परेशानी

doonprimenews

Leave a Comment