Doon Prime News
tech

Jio अपने क्रिकेट के फैन यूजर्स के लिए लाया है एक बिलकुल नया रिचार्ज प्लान, जिसमे मिलेगा 3जीबी डाटा के साथ बहुत कुछ।

रिलायंस Jio ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक नए क्रिकेट प्लान की घोषणा की है। इन प्लान्स में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा, मुफ्त डेटा वाउचर और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लाभ मिलते हैं। इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 219 रुपये है। Jio के 219 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ, आप 14 दिनों के लिए प्रति दिन 3GB डेटा प्राप्त कर सकेंगे।

आप मुफ्त कॉल करने और प्राप्त करने में भी सक्षम होंगे, और 25 रुपये का मुफ्त वाउचर प्राप्त कर सकेंगे। आप अपने मुफ्त वाउचर से 2GB अतिरिक्त डेटा भी ले सकेंगे।

Jio के 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ, आपको पूरे 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा। प्लान के साथ, आपको 61 रुपये का मुफ्त वाउचर भी मिलेगा, जिसका उपयोग आपके खाते में 6GB डेटा जोड़ने के लिए किया जा सकता है।

Jio के 999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ, आपको तीन महीने की वैधता, प्रति दिन 3GB डेटा और 241 रुपये का एक मुफ्त वाउचर मिलता है, जिसका उपयोग जरूरत पड़ने पर 40GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।

Jio के पास तीन नए क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन प्लान हैं जो अतिरिक्त डेटा प्रदान करते हैं। सबसे सस्ते प्लान की कीमत 222.50 रुपये है और इसमें 50 जीबी डेटा मिलता है। अगले सबसे सस्ते प्लान की कीमत 349.00 रुपये है और इसमें 100 जीबी डेटा मिलता है। सबसे महंगे प्लान की कीमत 544.00 रुपये है और इसमें 150 जीबी डेटा मिलता है।

आपका वर्तमान प्लान अभी भी वैध रहेगा जबकि Jio का नया प्लान उपलब्ध है। आपको 444 रुपये के प्लान के साथ 60 दिनों की वैधता और 100 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त, आपके पास 667 रुपये की योजना के साथ 90 दिनों की वैधता और 150 जीबी डेटा होगा।

Related posts

आज से शुरू हुई Realme और OnePlus की सेल इस सेल में कम कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अपना मनपसंद डिवाइस

doonprimenews

Online Shopping करने वालों के लिए जरूरी खबर, जुलाई से बदलने वाले है ये जरूरी नियम

doonprimenews

Apple iPhone14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 23000 से भी ज्यादा का डिस्काउंट

doonprimenews

Leave a Comment