Doon Prime News
tech

Amazon Offer- ऐमेज़ॉन ने नया साल शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए खोला ऑफर्स का पिटारा, मात्र इतने रुपए में मिल रहा है iQOO का यह फोन

Amazon ने New Year शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की झड़ी लगा दी है. बता दें कि Company अपने ग्राहकों को वैसे तो अप्लायंसेज से लेकर smart products पर भारी बचत करने का मौका तो दे ही रही है लेकिन अब Company Smartphones पर भी धमाकेदार डील शुरू कर दी है जिसका फायदा आप भी ले सकते हैं. अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो हम इसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल, Company iQOO के एक Primium Smartphone पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है और वो भी कोई छोटा मोटा डिस्काउंट नहीं बल्कि अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट.

अगर आप एक New Smartphone खरीदने जा रहे हैं तो Amazon पर iQOO 9 SE 5G Smartphone की खरीदारी पर सबसे तगड़ी डील दी जा रही है जो आपका काफी फायदा करवा सकती है. डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि Smartphone के साथ कितना डिस्काउंट मिल रहा है.

आपको बता दें कि इस Smartphone पर ग्राहकों को काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹39,990 है लेकिन Company पहले से ही इस Smartphone पर 23 % का discount offer कर रही है जिसके बाद Smartphone को ग्राहक सिर्फ ₹30,990 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक दमदार ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है और उनकी काफी बचत करवा सकता है.

Related posts

Flipkart Big Bachat Sale: Motorola के Smartphone पर है भारी बचत का मौका, जानिए पूरी अपडेट।

doonprimenews

Twitter में आया एक नया फीचर दो से तीन लोग कर सकेंगे ट्वीट

doonprimenews

Flipkart और Amazon पर जबरदस्त सेल,6 हजार रूपये से भी कम कीमत में खरीदें यह शानदार Smartphone ।

doonprimenews

Leave a Comment