Doon Prime News
tech

Flipkart और Amazon पर जबरदस्त सेल,6 हजार रूपये से भी कम कीमत में खरीदें यह शानदार Smartphone ।

Smartphone

यह तो सभी जानते हैं कि Amazon की Great Indian Festival और Flipkart की बिग बिलियन डे सेल शुरू होने वाली है। इन सेल को लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट है। दोनों सेल में आपको Smartphone पर कई जबर्दस्त डील मिलने वाली है। अमेजन और Flipkart ने सेल शुरू होने से पहले Smartphone पर मिलने वाले कुछ ऑफर और डिस्काउंट का खुलासा कर दिया है। खास बात है कि इन दोनों सेल में आप 6 हजार रुपये से कम में भी बेस्ट फीचर वाले Smartphone खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 50i
बताया गया है कि Realme के इस फोन की MRP 7,999 रुपये है। Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इसे 5,799 रुपये में खरीद सकते हैं। 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर से लैस है। इस फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। Photography के लिए फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है और इसमें 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

Realme C30
वहीं, Realme के इस Smartphone की MRP 8,499 रुपये है, लेकिन Flipkart की बिग बिलियन डे सेल में यह आपको डिस्काउंट के बाद 5,799 रुपये में मिल जाएगा। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 6.5 इंच के एचडी+ डिस्प्ले से लैस इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कंपनी का यह एंट्री लेवल Smartphone Unisoc T612 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है।

इनफीनिक्स स्मार्ट 6
बता दें कि इनफीनिक्स का यह फोन बिग बिलियन डे सेल में 8,999 रुपये की बजाय 5,849 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन 2जीबी रियल और 2जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है। फोन में कंपनी 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दे रही है। इनफीनिक्स के इस फोन में आपको 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ लेंस दिया गया है। 5000mAh की बैटरी से लैस यह फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पर काम करता है।

इनफीनिक्स स्मार्ट 6 एचडी
आपको बता दें कि Flipkart की बिग बिलियन डे सेल में आप इस फोन को डिस्काउंट के बाद 5,219 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी का यह सबसे सस्ता Smartphone 6.6 इंच के एचडी+ डिस्प्ले से लैस है। 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर लगा है। Photography के लिए फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Related posts

जाने क्यों सरकार का विरोध कर रही टेलीकाॅम कंपनियां

doonprimenews

UPI Payment Without Internet- अब बिना इंटरनेट के भी कर पाएंगे आप UPI Payment, बस करना होगा यह काम

doonprimenews

क्या आप भी खरीदना चाहते है 10 हज़ार से कम का स्मार्टफोन तो यहाँ देखे लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment