Doon Prime News
sports

WWE Royal Rumble, जानिए किस wrestler ने जीती rumble और अन्य नतीजे।

WWE Royal Rumble, जानिए किस wrestler ने जीती rumble और अन्य नतीजे।

Top Points

1)30 wrestlers की battle royale होती है Royal Rumble में ।

2) Edge और randy orton, नंबर 1 और 2 पर उतरे । 

3)कई पुराने स्टार्स ने करी Royal Rumble में वापसी।

रोड to Wrestlemania 37 की शुरुआत हो गयी है। Edge ने Royal Rumble जीत कर, Wrestlemania के लिए अपना टिकट पक्का कर दिया है। NXT की Bianca Belair ने Woman’s Royal Rumble जीत कर इतिहास बनाया। WWE  के इतिहास में रॉयल रंबल एक बहुत ही खास इवेंट माना जाता है और कहते हैं कि इस इवेंट में कोई सुपरस्टार अपना भविष्य बना सकता है। देखिये दूसरे मैचों के results

WWE Royal Rumble

.WWE Women Tag टीम मैच: Shyna Baszler और Nia Jax Charlotte Flair और Asuka को हराकर अब नये टैग टीम चैंपियन हैं। 
.Smackdown Woman टाइटल मैच: Smackdown Women चैंपियन Sasha Banks ने अपना टाइटल रिटेन करते हुए बेल्ट Carmella को पिन किया।
. Woman Royal Rumble मैच: 30 महिला सुपरस्टार्स एक दूसरे से Rumble मैच में भिड़ीं। खास बात यह रही कि NXT स्टार्स का इस मैच में दबदबा रहा। आखरी दो स्टार्स, Bianca Belair और Rhea Ripley ने जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। Bianca Belair ने Rhea को eliminate करके Rumble जीत।
. WWE Universal title मैच: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns और चैलेंजर Kevin Owens के बीच एक धमाकेदार मैच हुआ। यह एक Last Man Standing मैच था जिसमे Roman Reigns ने Kevin Owens को हरा कर अपना खिताब retain किया।
 WWE World Title मैच: WWE वर्ल्ड चैंपियन Drew Mcyintyre ने legend Goldberg को हराकर अपना World टाइटल succesfully डिफेंड किया।
 Men Royal Rumble: 30 male wrestlers Royal Rumble मैच में लडे। बहुत से wrestlers ने वापसी करी जैसे कि Carlito, Kane, Christian, Seth Rollins। नंबर 30 पर Monster Among Men, Braun Strauman ने रिंग के अंदर कदम रखा। Edge इस rumble में सबसे लंबे समय तक टिके रहे। आखिर में Randy Orton (जो चोटिल हो कर backstage थे)  ने पीछे से आकर Edge को बाहर करने की कोशिश करी लेकिन edge ने Randy को ही eliminate करके royal rumble अपने नाम कर दिया।

WWE Royal Rumble

 यह भी पड़ें- Union budget 2021- जानिए बजट से उत्तराखंड को क्या है आस।Royal Rumble के बाद Wrestlemania तक WWE बहुत मजेदार हो जाती है। जल्द ही हमे पता चलेगा कि विजेता  Edge, Wrestlemania में किसे चुनोती देगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Hardik Pandya की बीवी ने मैच में दिए ऐसे रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने, आप भी देखिए वीडियो।

doonprimenews

विश्व कप में सबसे तेज अर्धशतक जड़ चुके इस खिलाड़ी ने क्रिकेट से लिया संन्यास, टि्वटर हैंडल में ट्वीट कर दी जानकारी

doonprimenews

क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस आइयर, फिर भी नहीं दिए गए आउट, देखिए चमत्कार का वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment