Doon Prime News
sports

legendary league cricket में फिर एक बार क्रिकेट पिच पर नज़र आएंगे सौरव गांगुली, समाज के लिए महत्वपूर्ण गेम खेलने वाले हैं

सौरव गांगुली

आज की खबर भारतीय लीजेंडरी क्रिकेट(legendary league cricket) से संबंधित है। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली लीजेंड्स लीड क्रिकेट(legendary league cricket) में एक विशेष क्रिकेट मैच खेलेंगे। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह पुष्टि की है। उन्होंने लीजेंड्स लीग क्रिकेट(legendary league cricket) के सीज़न 2 में एक महत्वपूर्ण मैच खेलने की पुष्टि की है।
लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में एलएलसी(legendary league cricket) ने घोषणा की थी कि। आगामी सीज़न में मेजबानी भारत में की जाएगी। इस प्रकार भारतीय प्रशंसक सौरव गांगुली को एक बार फिर खेलते हुए देख पाएंगे, भले ही सामाजिक कारण के लिए ही सही लेकिन ये मैच बहुत महत्वपूर्ण होगा।
( Legend league cricket) लीजेंड league cricket के को फाउंडर और सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद करते हैं। एक लीजेंड हमेशा एक लीजेंड होता है। और साथ ही साथ एक विशेष सामाजिक कारण मैच खेलेंगे। जो हमारे दर्शकों के लिए बहुत ही शानदार देखने लायक होने वाला है। हम दादा के कुछ प्रतिष्ठित शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं।

यह भी पढ़े -IND vs WI T20:टी 20 में भी टीम इंडिया ने दिखाया अपना जलवा, विंडीज़ को दी बुरी तरह मात
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि (legendary league cricket) दादा कई युवा क्रिकेटरों के लिए इंस्पिरेशन रहे हैं जो उन्हें देखते देखते हुए ही बड़े हुए हैं। और क्रिकेट खेलने ही इन्हें बड़ा बनाया है। उनके स्टाइल और क्रिकेट के प्रति दीवानगी। के लाखों प्रशंसक है। फैंस के लिए उन्हें मैदान पर वापस देखना काफी रोचक था |

Related posts

world cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में 40 हजार महिलाओं को Free Ticket , चाय के साथ खाने का भी किया इंतजाम

doonprimenews

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में सुपर 4 के मुकाबले से पहले हारिस राउफ ने बताई भारत के खिलाफ क्या रहेगी रणनीति

doonprimenews

टीम इंडिया को खराब भोजन परोसने के विवाद में बोले खेल मंत्री अनुराग ठाकुर – “ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में नहीं होनी चाहिए इस तरह की समस्या। मामले में गंभीरता से विचार करें ऑस्ट्रेलिया……..”

doonprimenews

Leave a Comment