Doon Prime News
sports

KKR vs PBKS :पंजाब -कोलकाता के बीच मैच में आधे घंटे तक बिजली रही गुल,फैंस रहे परेशान

आईपीएल 2023 के दूसरे मुकाबले में ही बिजली की समस्या के चलते मैच काफी देर तक रुका रहा। यह समस्या मैच की दूसरी पारी शुरू होने से ठीक पहले हुई। हालांकि, कुछ समय बाद ही बिजली आ गई और दूसरी पारी फिर से शुरू हो गई। मैच रुकने की वजह से फैंस काफी परेशानी हुए और किसी के लिए भी यह समझना मुश्किल था कि सब कुछ ठीक होने के बावजूद मैच क्यों नहीं हो रहा है।


जी हाँ,इस मैच में पंजाब की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए। भानुका राजपक्षे ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। वहीं, शिखर धवन ने 40 रन की पारी खेली। इसके जवाब में कोलकाता की बल्लेबाजी शुरू होनी थी, लेकिन खराब रोशनी के कारण दूसरी पारी देरी से शुरू हुई। पंजाब के मोहाली स्टेडियम में लाइट के सभी खंबे नहीं काम कर रहे थे। इस वजह से पूरे मैदान में पर्याप्त रोशनी नहीं थी। रोशनी के अभाव में लगभग आधे घंटे तक मैच रुका रहा।


दरअसल,लाइट के सभी पोल पर बिजली की सप्लाई शुरू होने के बाद मैदान में पर्याप्त रोशनी हुई। इसके बाद कोलकाता की पारी शुरू हुई। पंजाब ने दूसरी पारी की शुरुआत में ही ऋषि धवन को इंपैक्ट प्लेयर के रूम में अपनी टीम में शामिल किया। वहीं, कोलकाता ने विकेट गिरने के बाद वेंकटेश अय्यर को इंपैक्ट प्लेयर के रूप में अपने साथ जोड़ा।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज यानी 2 अप्रैल को रहेंगे दिल्ली दौरे पर*


बता दें की,कोलकाता ने 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16 ओवर में सात विकेट पर 146 रन बनाए। कोलकाता की टीम को जीत के लिए 24 गेंद में 46 रन की जरूरत थी। शार्दुल ठाकुर और सुनील नरेन क्रीज पर थे। डकवर्थ लुईस नियम के तहत कोलकाता की टीम सात रन पीछे थी। इस समय पंजाब के मोहाली में बारिश शुरू हो गई और मुकाबला दूसरी बार रुक गया।

Related posts

India vs Australia:भारत की जीत पर गूगल के सीईओ ने भी किया ट्वीट, जानिए क्या बोले सुंदर पिचाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

doonprimenews

क्या आपको पता है खिलाडी क्यों अपने दांतों से दबाते है मैडल,वजह है बहुत दिलचस्प।

doonprimenews

इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन आउट होने में इन पांच खिलाड़ियों के साथ एक भारतीय क्रिकेटर भी शामिल।

doonprimenews

Leave a Comment